एडवांस्ड सर्च

बहन के इलाज के लिए पैसे मांगने बिग बी के घर घुसा ये शख्स

अपनी बहन के लिए इलाज के लिए पैसे मांगने बिग बी के घर में घुसा ये शख्स, जानें क्या है पूरा मामला...

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 10 March 2017
बहन के इलाज के लिए पैसे मांगने बिग बी के घर घुसा ये शख्स अमिताभ बच्चन

दुनिया भर में बिग बी को चाहने वालों की कमी नहीं है. एक फैन की बिग बी से मिलने की इतनी चाहत थी कि जबरदस्ती उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश का रहने वाला 19 साल का लड़का रहमान खान अपनी बीमार बहन के ईलाज के लिए एक्टर से पैसे लेने के लिए मुंबई पहुंचा. यह घटना 9 मार्च को बच्चन के घर जलसा में हुई. खान ने मुंबई पुलिस को बताया कि उसने सुना है अमिताभ उन लोगों की मदद करते हैं जिन्हें जरूरत होती है. इसी वजह से वो अपनी बहन के इलाज के लिए आर्थिक मदद लेने पहुंचा था.

ऐसे बिग बी के घर में घुसा शख्स
यह शख्स बिग बी के घर की कम्पाउंड वॉल को करते हुए अंदर घुस गया और फिर गार्ड्स ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. रहमान ने कुछ हल्ला मचाया और स्टार को बुलाने की कोशिश की. इससे पहले की वो और शोर मचा पाता गार्ड्स उसे बाहर ले गए. ना तो बच्चन ने और ना ही उनके परिवार के किसी सदस्य को इस घटना के बारे में बताया गया.

'मंशा सही थी पर तरीका गलत था'
जुहू पुलिस के वरिष्ठ इंसपेक्टर सुनील गोसालकर ने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि खान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. बेशक उसकी मंशा सही थी लेकिन उसका तरीका गलत था. अब देखना होगा कि एक्टर इस घटना पर क्या कदम उठाते हैं और उसकी मदद करने के लिए आगे आते हैं या नहीं.

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
मुंबई में अमिताभ बच्चन के जुहू वाले बंगले में एक शख्स घुस गया था. पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ धारा 447 के तहत केस दर्ज कर लिया था. 25 साल के इस शख्स ने खुद को पुणे का निवासी बताया है लेकिन मूल रूप से यह बिहार का रहने वाला है. खुद को बिग बी का फैन होने का दावा करने वाले इस शख्स का नाम बुलेट भंवरी लाल यादव है. इसका कहना है कि यह अमिताभ को भोजपुरी में गाने सुनाना चाहता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay