एडवांस्ड सर्च

मुंबई सीरियल बम धमाकों का आरोपी मुनाफ हलारी मूसा गिरफ्तार

मूसा हलारी ड्रग्स के काले कारोबार की दुनिया में बड़ा नाम है. पिछले साल पुलिस ने 1500 करोड़ रुपये के एक ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस रैकेट में उसकी बड़ी भूमिका थी.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर अहमदाबाद, 10 February 2020
मुंबई सीरियल बम धमाकों का आरोपी मुनाफ हलारी मूसा गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर.

  • बंबई ब्लास्ट का आरोपी गिरफ्तार
  • गुजरात एटीएस ने किया अरेस्ट
  • ड्रग्स के धंधे में है शामिल

1993 के मुंबई सीरियल बम धमाकों के एक आरोपी मुनाफ हलारी मूसा को गुजरात एटीएस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. उसकी तलाश 1500 करोड़ रुपये के ड्रग्स तस्करी मामले में थी. एटीएस को खबर मिली कि मूसा पाकिस्तानी पासपोर्ट पर यात्रा कर रहा है. इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. गुजरात एटीएस आज दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मूसा ड्रग्स के काले कारोबार की दुनिया में बड़ा नाम है. पिछले साल पुलिस ने 1500 करोड़ रुपये के एक ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस रैकेट में उसकी बड़ी भूमिका थी.

मुनाफ हलारी 1993 में बंबई के जावेरी बाजार में ब्लास्ट मामले में आरोपी था. जांच एजेंसियों को लंबे समय से इसकी तलाश थी. वो लंबे समय से जांच एजेंसियों को चकमा देकर बच रहा था. आखिरकार गुजरात एटीएस ने लंबे समय बाद उसे धर दबोचा.

पढ़ें- गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ पर बवाल, छात्राएं धरने पर, पुलिस बोली- शिकायत नहीं मिली

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुजरात एटीएस इस पूरे नेटवर्क का खुलासा कर सकती है. मुनाफ हलारी की गिरफ्तारी को पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी बताई जा रही है. इस गिरफ्तारी के बाद दक्षिण एशिया में एक बड़े ड्रग रैकेट का पता चल सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay