एडवांस्ड सर्च

मुंबई में बारिश का कहर, पटरी से उतरी मालगाड़ी, कई इंटरसिटी ट्रेनें रद्द

मध्य रेलवे की डाउन लाइन पर जंबुंग और ठाकुरवाड़ी के बीच एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. मुंबई से पुणे (डाउन) के लिए रवाना होने वाली इंटर सिटी ट्रेनों को सोमवार सुबह रद्द कर दिया गया है और पुणे से मुंबई के लिए लंबी दूरी की ट्रेनों को इगतपुरी के रास्ते डायवर्ट किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 01 July 2019
मुंबई में बारिश का कहर, पटरी से उतरी मालगाड़ी, कई इंटरसिटी ट्रेनें रद्द मुंबई में पटरी से उतरी मालगाड़ी (फोटो- सौरव)

मुंबई में बारिश का कहर जारी है. बारिश के चलते यहां एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई है. यह मालगाड़ी मध्य रेलवे की डाउन लाइन पर जंबुंग और ठाकुरवाड़ी के बीच पटरी से उतर गई. इस हादसे की वजह से मुंबई में रेल यातायात प्रभावित हुआ है. कई ट्रेनों को रद्द, डायवर्ट और कुछ देर के लिए रोका गया है. वहीं हादसे वाली जगह पर रेलवे प्रशासन पहुंच गया.

मुंबई से पुणे (डाउन) के लिए रवाना होने वाली इंटर सिटी ट्रेनों को सोमवार सुबह रद्द कर दिया गया है और पुणे से मुंबई के लिए लंबी दूरी की ट्रेनों को इगतपुरी के रास्ते डायवर्ट किया जाएगा. 

इन ट्रेनों को किया गया रद्द

पुणे इंद्रायणी एक्सप्रेस, पुणे इंटरसिटी एक्सप्रेस, पुणे डेक्कन  एक्सप्रेस, कोल्हापुर कोयना एक्सप्रेस  (CSMT और पुणे के बीच रद्द), भुसावल-पुणे एक्सप्रेस (नासिक रोड स्टेशन पर रद्द), पुणे-भुसावल एक्सप्रेस, पुणे-पनवेल पैसेंजर, पनवेल-पुणे पैसेंजर, पुणे-सीएसएमटी डेक्कन क्वीन, पुणे-सीएसएमटी प्रगति एक्सप्रेस.

इन ट्रेनों को किया डायवर्ट

बेंगलुरु उद्यान एक्सप्रेस, अहमदाबाद-कोल्हापुर एक्सप्रेस, अहमदाबाद-पुणे दुरंतो एक्सप्रेस, इंदौर-पुणे एक्सप्रेस ट्रेनों को कल्याण, इगतपुरी और मनमाड के रास्ते डायवर्ट किया गया है.

इनके अलावा कुछ ट्रेनें ऐसी हैं, जिन्हें कुछ देर के लिए रोका गया है. संतरागाछी-पुणे हमसफर एक्सप्रेस, हुजूर साहिब नांदेड़-पनवेल एक्सप्रेस, पनवेल-हुजूर साहिब नांदेड़ एक्सप्रेस, कोल्हापुर-सीएसएमटी कोयना एक्सप्रेस, सीएसएमटी-कोल्हापुर एक्सप्रेस को कुछ देर के लिए रोका गया है.

For latest update on mobile SMS < news > to 52424 for Airtel, Vodafone and idea users. Premium charges apply!!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay