एडवांस्ड सर्च

मुंबईः खुले नाले में गिरे तो खुद होंगे जिम्मेदार, बीएमसी ने लगाए पोस्टर

बीएमसी ने पोस्टर गोरेगांव एरिया में लगाया है. पोस्टर पर लिखा है कि खुले नाले में अगर गिरे तो बीएमसी नहीं आप खुद जिम्मेदार होंगे.

Advertisement
aajtak.in
मुस्तफा शेख मुंबई, 16 July 2020
मुंबईः खुले नाले में गिरे तो खुद होंगे जिम्मेदार, बीएमसी ने लगाए पोस्टर बीएमसी ने लगाए पोस्टर

  • गोरेगांव एरिया में बीएमसी ने पोस्टर लगाए हैं
  • 2019 में कांदिवली में एक बच्चे की हुई थी मौत

मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. मौसम विज्ञान विभाग की मानें तो गुरुवार को यहां बारिश आफत बन सकती है. इस बीच गोरेगांव एरिया में बीएमसी की ओर से ऐसा पोस्टर लगाया गया है, जो काफी चर्चाओं में है.

बीएमसी ने ये पोस्टर नाले के पास लगाया है. पोस्टर पर लिखा है कि खुले नाले में अगर गिरे तो बीएमसी नहीं आप खुद जिम्मेदार होंगे. पिछले साल कांदिवली इलाके में नाले में गिरने से तीन साल के बच्चे की मौत हुई थी. मासूम दिव्यांश भारी बारिश के चलते घर के बाहर मौजूद खुले नाले में बह गया था.

बीते तीन दिनों से मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में बारिश हो रही है. बारिश के कारण कई जगहों पर जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, हाईटाइड के आने पर समुद्र की लहरें 3 मीटर तक ऊंची उठ सकती हैं.

मुंबई में बारिश से कई इलाके जलमग्न, भारी बारिश का हाई अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक, गुरुवार सुबह मुंबई के बांद्रा, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (पूर्व), सांताक्रूज, कोलाबा, महालक्ष्मी, राम मंदिर और एनएससी (वर्ली) स्टेशनों पर 10 सेमी से अधिक बारिश हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay