एडवांस्ड सर्च

CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट में लगे हिंदुओं से आजादी के नारे? जांच करेगी मुंबई पुलिस

गेटवे ऑफ इंडिया पर सीएए के विरोध के दौरान हिंदुओं के विरोध में नारे लगे थे? बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सोशल साइट पर एक वीडियो डाला है जिसके बाद बवाल शुरू हो गया है. हालांकि विवाद बढ़ता देख मुंबई पुलिस ने वीडियो की पड़ताल शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 06 January 2020
CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट में लगे हिंदुओं से आजादी के नारे? जांच करेगी मुंबई पुलिस तजिंदर पाल सिंह बग्गा, बीजेपी प्रवक्ता

  • सीएए विरोध के दौरान हिंदुओं के विरोध में नारे लगाने का दावा
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच, साइबर सेल देखेगी वीडियो

बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक बार फिर से ट्विटर पर बयानबाजी को लेकर खबरों में हैं. बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और दावा किया है कि मुस्लिम और वाम संगठन के कुछ लोग मुंबई में 'हिंदुओं से आजादी' का नारा लगा रहे थे. जिसके बाद फिल्म अभिनेत्री कोंकणा सेन ने उनके वीडियो को फर्जी बताते हुए बग्गा पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया. हालांकि मामला यहीं नहीं थमा और ट्विटर पर दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया. हालांकि विवाद बढ़ता देख मुंबई पुलिस ने वीडियो की पड़ताल शुरू कर दी है. इस मामले में मुंबई पुलिस साइबर सेल वीडियो की जांच करेगी.

डीसीपी प्रणय अशोक ने कहा, 'मामले की जांच शुरू हो गई है. मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने घटना की जांच शुरू कर दी है.'

दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मुस्लिम और वामपंथी 'हिंदुओं से आजादी' का नारा लगा रहे हैं लेकिन इस बार यह जामिया या जेएनयू कैंपस में नहीं हुआ है बल्कि उन्होंने मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर यह नारा लगाया है.  क्या मुंबई पुलिस और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इसके खिलाफ कोई एक्शन लेंगे या चुपचाप वो भी इन गुंडों का समर्थन करेंगे?"

बीजेपी प्रवक्ता के इस ट्वीट को लेकर फिल्म अभिनेत्री कोंकणा सेन ने आपत्ति जताई है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बग्गा को टैग करते हुए लिखा, 'आप लोगों के बीच झूठ फैला रहे हैं! इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है. हमलोग वहां मौजूद थे, यह पूरी तरह से शांतिपूर्ण प्रदर्शन था जहां पर एकता की बात हो रही थी, न कि लोगों को भड़काने की.'   

हालांकि कोंकणा सेन शर्मा के इस ट्वीट के बाद सोशल साइट्स पर लड़ाई और बढ़ गई. बीजेपी प्रवक्ता बग्गा ने उन्हें खुली चुनौती देते हुए लिखा, 'चैंलेंज स्वीकार करो...अगर वीडियो गलत हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. लेकिन अगर यह सही हुआ तो तुम एक्टिंग छोड़ दोगी, अगर अभी तक कर रही हो तो?'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay