एडवांस्ड सर्च

मुंबई: नाले में गिरी 19 साल की लड़की का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

19 वर्षिय कोमल मंगलवार को मुंबई के ओशिवारा इलाके में एक नाले में गिर गई. पिछले 2 महीने से वह एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रही थी. मृतक कोमल की मां के मुताबिक, उसे मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे बताया गया कि उनकी बेटी ओशिवारा के नाले में गिर गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 19 February 2020
मुंबई: नाले में गिरी 19 साल की लड़की का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी प्रतीकात्मक तस्वीर

  • मंगलवार को नाले में गिर गई थी कोमल
  • कोमल के सिर में पहले लग चुकी है चोट

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के ओशिवारा इलाके में नाले में गिरी 19 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है. मूलरूप से बिहार के दरभंगा की रहने वाली 19 वर्षिय कोमल 4 महीने पहले मुंबई आई थी. पिछले 2 महीने से वह एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रही थी. मृतक कोमल की मां के मुताबिक, उसे मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे बताया गया कि उनकी बेटी ओशिवारा के नाले में गिर गई है.

घटना के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड को जानकारी दी गई, जिसके बाद से ही लगातार सर्च आपरेशन चल रहा था. कोमल की मां के मुताबिक, उसके सिर में एक बार चोट लग गई थी, जिसके बाद से उसे चक्कर आता था. इस कारण से वो बहुत गुस्सैल भी हो गई थी. कोमल का एक अस्पताल में इलाज भी कराया गया था.

ये भी पढ़ें- पैर रखते ही धंसा फुटपाथ, नाले में समाये 2 लोग, हैरान करने वाला है VIDEO

कोमल के पिता पिछले कई वर्षों से मुंबई में रह रहे हैं. मंगलवार की शाम को जब कोमल ओशिवारा के नाले की तरफ जा रही थी उस दौरान उसके मामा का लड़का मिला, जिसने कोमल से पूछा भी था कि तुम्हारा घर जब दूसरी तरफ है फिर इधर क्यों जा रही हो. कोमल ने सही से इसका जवाब नहीं दिया और कुछ देर बाद नाले में गिर गई.

ये भी पढ़ें- बोरे में बंद बच्चे की लाश नाले से बरामद, शव की शिनाख्त नहीं

करीब 8 घंटे बाद कोमल के शव को नाले से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. कोमल नाले में गिरी या आत्महत्या के इरादे से वह नाले में कूदी पुलिस इसकी जांच कर रही है.

(मुंबई से एजाज की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay