एडवांस्ड सर्च

आयशा श्रॉफ ने निकलवाई साहिल की CDR, कंगना ने शेयर किया रितिक का नंबर

बॉलीवुड सेलेब्रि‍टीज से जुड़े कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और कंगना रनोट का नाम सामने आया है.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 21 March 2018
आयशा श्रॉफ ने निकलवाई साहिल की CDR, कंगना ने शेयर किया रितिक का नंबर आयशा श्रॉफ और कंगना रनोट

बॉलीवुड सेलेब्रि‍टीज से जुड़े कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और कंगना रनोट का नाम सामने आया है.

ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार ''जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिज़वान सिद्दीकी को सौंपी.

पत्नी की जासूसी केस में नवाज का वकील रिजवान सिद्दीकी गिरफ्तार

 जानकारी के अनुसार, आयशा श्रॉफ को बुधवार सुबह पेश होना है. क्राइम ब्रांच ने आयशा को इस मामले में तलब किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से कुछ डिटेल मिली है, जिसके अनुसार आयशा श्रॉफ और एक्टर साहिल खान के बीच आपसी विवाद था, जिसके चलते अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे.

जांच के दौरान यह भी पता चला है कि 2016 में कंगना रनोट ने भी रितिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था. इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का भी नाम आया. कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि नवाज के लिए रिजवान ने उनके पति की कॉल रिकॉर्ड करवाई.

आलोचनाओं से शर्मिंदा हुए नवाजुद्दीन ने मांगी माफी, वापस ली अपनी किताब

बाद में ठाणे पुलिस ने साफ किया कि इस मामले में एक्टर नवाजुद्दीन का कोई डायरेक्ट रोल नहीं है. उन्हें इस मामले में गवाह के तौर पर बुलाया गया था. इसके अलावा शुक्रवार को गिरफ्तार हुए नवाज के वकील रिजवान के हवाले से भी एक बयान जारी हुआ है.

इस बयान में रिजवान का कहना है कि धारा 41 मुझ पर लागू नहीं होती. बिना किसी नोटिस और कोर्ट ऑर्डर के पुलिस ने क्लांइट्स के डेटा को जब्त कर लिया गया. इसके अलावा 23 फरवरी 2018 को मेरे क्लांइट के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की मौजूदगी में बयान दर्ज किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay