एडवांस्ड सर्च

मुंबई: रनवे पर मिला मृत पक्षी, फ्लाइट्स की लैंडिंग में हुई देरी

मुंबई एयरपोर्ट पर उस वक्त दो विमानों की लैंडिंग में देरी हो गई, जब रनवे पर एक मरा हुआ पक्षी मिला. गोएयर की फ्लाइट 338 के पायलट ने रनवे पर एक मृत पक्षी की जानकारी एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को दी.

Advertisement
aajtak.in
नागार्जुन मुंबई, 31 August 2019
मुंबई: रनवे पर मिला मृत पक्षी, फ्लाइट्स की लैंडिंग में हुई देरी सांकेतिक तस्वीर

  • रनवे पर मरा पक्षी दिखा, तो पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल को दी जानकारी

मुंबई एयरपोर्ट के रनवे पर मरा हुआ पक्षी दिखने के बाद दो विमानों की लैंडिंग में देरी हुई. जब पायलट को रनवे पर मरा हुआ पक्षी दिखा, तो उन्होंने विमान को लैंड नहीं किया और विमान आसमान में उड़ता रहा. गोएयर की फ्लाइट 338 के पायलट ने रनवे पर मृत पक्षी की जानकारी एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को दी. इसके बाद फ्लाइट 6ई-224 और 15304 की लैंडिंग की गई.

इसके अलावा मुंबई से हैदराबाद जा रही विस्तारा फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी आ गई, जिसके चलते उसको मुंबई एयरपोर्ट में वापस इमरजेंसी लैंड कराया गया. विस्तारा के प्रवक्ता ने बताया कि हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट यूके869 को वापस मुंबई बुला लिया गया, क्योंकि टेकऑफ के बाद फ्लाइट में टेक्नीकल गड़बड़ी आने की बात सामने आई थी.

उन्होंने कहा कि फ्लाइट में टेक्नीकल गड़बड़ी की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन फ्लाइट के क्रू का फैसला पूरी तरह से यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया गया था. यात्रियों की सुरक्षा हमेशा से ही हमारी पहली प्राथमिकता रही है.

इस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद दूसरी फ्लाइट का इंतजाम किया गया और उसमें 120 यात्रियों को बैठाकर रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि 120 यात्रियों की इस फ्लाइट में तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी भी शामिल थे. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. चिरंजीवी मुंबई में बिजनेस से जुड़े काम के सिलसिले में पहुंचे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay