एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भगवान विट्ठल से की कोरोना मुक्ति की प्रार्थना

उद्धव ठाकरे ने आषाढ़ी एकादशी के दिन सुबह भगवान विट्ठल की पूजा की. इस पूजा में उद्धव के साथ उनका पूरा परिवार शामिल था. भगवान विट्ठल के चरणस्पर्श कर मुख्यमंत्री ठाकरे ने मन्नत मांगी कि मेरे देश और प्रदेश को कोरोना मुक्त कर दें.

Advertisement
aajtak.in
पंकज खेलकर मुंबई, 01 July 2020
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भगवान विट्ठल से की कोरोना मुक्ति की प्रार्थना प्रतीकात्मक तस्वीर

  • उद्धव ठाकरे ने आषाढ़ी एकादशी के दिन सुबह भगवान विट्ठल की पूजा की
  • ठाकरे ने मन्नत मांगी कि मेरे देश और प्रदेश को कोरोना मुक्त कर दें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आषाढ़ी एकादशी के दिन सुबह भगवान विट्ठल की पूजा की. इस पूजा में उद्धव के साथ उनका पूरा परिवार शामिल था. भगवान विट्ठल के चरणस्पर्श कर मुख्यमंत्री ठाकरे ने मन्नत मांगी कि मेरे देश और प्रदेश को कोरोना मुक्त कर दें.

महाराष्ट्रः मुख्य सचिव अजोय मेहता रिटायर होते ही बनेंगे उद्धव के प्रमुख सलाहकार

पूजा के दौरान उद्धव ठाकरे ने भगवान विट्ठल से मांगा, 'बा विट्ठल.. देश, राज्य और सारी दुनिया से कोरोना को नष्ट कर दें, आज से ही इस महामारी को खत्म कर दे.' लाखों फूलों और एलईडी दियों से पंढरपुर नगरी को सजाया गया है. इतिहास में पहली बार हुआ है कि पंढरपुर यात्रा बस से तय की गई है. 700 वर्षो में ये तीसरी बार है कि पंढरपुर यात्रा बहुत ही सादगी से संपन्न हुई. पहली बार है कि यात्रा राज्य परिवहन मंडल की बस में पूरी हुई है.

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज-

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज हैं. इस सवाल को जवाब में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना की टेस्टिंग बढ़ाई गई है. अधिक टेस्ट हो रहे हैं, इसलिए संक्रमण के अधिक मामले सामने आ रहे हैं. सीएम उद्धव ने रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि हमने प्रदेश में एक नया अभियान भी शुरू किया है, जिसे 'चेज द वायरस' नाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि कई क्षेत्रों में अधिकारी लॉकडाउन की अनुमति मांग रहे हैं.

कोरोना संकट: CM उद्धव ने PM को लिखा पत्र, परीक्षाएं स्थगित करने की मांग

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि आपदा के इस समय में भी निवेशक महाराष्ट्र पर भरोसा जता रहे हैं. हमने इस दौरान 16000 करोड़ के एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र, देश का कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्य है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay