एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र: पुणे-सोलापुर हाईवे पर कार और ट्रक की टक्कर, 9 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे में कदमवाक वस्ती गांव के पास पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई, इससे कार में सवार 9 लोगों की मौत हो गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 July 2019
महाराष्ट्र: पुणे-सोलापुर हाईवे पर कार और ट्रक की टक्कर, 9 लोगों की मौत पुणे में कार और ट्रक की टक्कर (फोटो-ANI)

महाराष्ट्र के पुणे में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा पुणे सोलापुर हाईवे पर हुआ. दरअसल, कदमवाक वस्ती गांव के पास पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार 9 लोगों की मौत हो गई है.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. यह हादसा देर रात करीब 1 बजे हुआ है. बताया जा रहा है कि अर्टिगा कार का ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और कार पहले डिवाइडर से टकराई, फिर उछलकर कार डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई और ट्रक से जा टकराई. जिसमें मौके पर ही कार में सवार सभी 9 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग पुणे के यावत गांव के रहने वाले थे.

हादसे के तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार से मृतकों को बाहर निकाला. पुलिस के मुताबिक मरने वालों की पहचान हो गई है, जिनके नाम अक्षय भारत वाईकर, विशाल सुभाष यादव, निखिल चंद्रकांत वाबळे, सोनू ऊर्फ नूर महमद अब्बास दाया, परवेज आशपाक अत्तार, शुभम रामदास भिसे, अक्षय चंद्रकांत घिगे, दत्ता गणेश यादव और जुबेर अजीज मुलांनी मयता हैं.

वहीं उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में भी एक सड़क हादसा हुआ. जहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिसके दो युवक कीचड़ के बीच ट्रॉली के नीचे दब गए. हादसे की खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. करीब 3 घंटे तक दोनों को बचाने की कोशिश चलती रही और आखिरकार पुलिस ने दोनों को सुरक्षित निकाल लिया. युवकों के इस रेस्क्यू ऑपरेशन में जेसीबी की मदद भी लेनी पड़ी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay