एडवांस्ड सर्च

नासिक में शिवसेना को बड़ा झटका, पार्षदों ने छोड़ी पार्टी

नासिक में बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ विरोध जताने के लिए 350 पार्टी पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया. नासिक पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना के बागी उम्मीदवार विलास शिंदे को समर्थन देने की घोषणा की.

Advertisement
aajtak.in
कमलेश सुतार मुंबई, 15 October 2019
नासिक में शिवसेना को बड़ा झटका, पार्षदों ने छोड़ी पार्टी सामने आए बीजेपी-शिवसेना के मतभेद (ANI)

  • बीजेपी प्रत्याशी के विरोध में पार्टी पदाधिकारियों ने भेजा इस्तीफा
  • टिकट वितरण को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं में नाराजगी जाहिर

महाराष्ट्र के नासिक में शिवसेना को बड़ा झटका लगा है. नासिक नगर निगम में शिवसेना के सभी पार्षदों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. नासिक में बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ विरोध जताने के लिए सभी 350 पार्टी पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया. उन्होंने नासिक पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना के बागी उम्मीदवार विलास शिंदे को समर्थन देने की घोषणा की है. पार्षदों के इस्तीफे से बीजेपी और शिवसेना में मतभेद खुलकर सामने आ गया है.

अभी हाल में शिवसेना से जुड़े 28 पार्षदों ने करीब 300 कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को इस्तीफे भेजे थे. इन सभी नेताओं ने टिकट वितरण से नाखुश होकर यह कदम उठाया.

अब मतदान में महज कुछ ही दिन बचे हैं. राज्य की 288 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. नामांकन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है लेकिन टिकट वितरण को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं की नाराजगी खत्म नहीं हो रही है. ठाणे में शिवसेना के 28 निगम पार्षदों ने अपनी नाराजगी जाहिर की और पार्टी चीफ उद्धव ठाकरे को इस्तीफे भेज दिए. इतना ही नहीं, इन पार्षदों के साथ करीब पार्टी के 300 कार्यकर्ताओं ने भी खुद को अलग करने का निर्णय लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay