एडवांस्ड सर्च

ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में पंखे से लटका मिला महिला-पुरुष का शव

मृत महिला-पुरुष की शादी अलग-अलग लोगों से हुई थी. पुरुष तलाकशुदा था जबकि महिला दो बच्चों की मां थी.

Advertisement
aajtak.in
रविकांत सिंह ग्रेटर नोएडा, 19 October 2018
ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में पंखे से लटका मिला महिला-पुरुष का शव प्रतीकात्मक फोटो (आजतक आर्काइव)

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट में महिला और पुरुष का शव पंखे से लटका पाया गया. पुलिस को घटना की सूचना गुरुवार सुबह मिली. दोनों की संदिग्ध मौत को खुदकुशी बताया जा रहा है.

गौतम बुद्ध नगर जिले के एसपी (ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने पीटीआई से कहा, सूरजपुर पुलिस थाने के तहत लोटस वेलफेयर सोसाइटी के एक फ्लैट में दोनों का शव सड़ी-गली हालत में मिला. दोनों की उम्र 20 साल के आसपास बताई जा रही है और इनकी शादी भी अलग-अलग लोगों से हुई थी. मृत पुरुष के परिजनों ने इस घटना के पीछे साजिश की तरफ इशारा किया है.

एसपी जयसवाल ने कहा, 'पुरुष तलाकशुदा था और महिला की शादी किसी और पुरुष से हुई थी. महिला के दो बच्चे हैं. प्रथम दृष्टया सबूतों से खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पुलिस अन्य पक्षों को नहीं नकार रही और उसकी भी जांच की जा रही है.'

पुलिस को 3:00 बजे के आसपास सूचना मिली. दोनों इसी फ्लैट में रह रहे थे. दोनों के शव पंखे से लटका मिले. शुरुआती तौर पर पुलिस यह मानकर चल रही है कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने आत्महत्या की. दोनों परिजनों से छुपकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. शवों को देखने से ऐसा लग रहा है कि सुसाइड कुछ दिन पहले किया गया होगा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. वह आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा. मृत पुरुष का परिवार बागपत में रहता है. उसके परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या मृतक महिला के घरवालों ने की है जिन्हें इन दोनों के संबंधों की जानकारी मिल गई थी. दोनों को मारने के बाद सुसाइड दिखाने के लिए पंखे से लटका दिया गया.

पुलिस के मुताबिक, सूरजपुर थाने में इस घटना की एफआईआर दर्ज करा दी गई है और आगे की जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay