एडवांस्ड सर्च

IIT बॉम्बे में सांडों ने छात्र पर किया था हमला, कॉलेज करेगा जांच

कॉलेज ने कहा कि समिति चर्चा करेगी कि इस संबंध में क्या कदम उठाया जाए. हम पशु विशेषज्ञों और बीएमसी से भी मदद लेंगे.

Advertisement
विद्यामुंबई, 12 July 2019
IIT बॉम्बे में सांडों ने छात्र पर किया था हमला, कॉलेज करेगा जांच घटना सीसीटीवी में कैद

आईआईटी बॉम्बे में हाल ही में सांडों ने एक छात्र पर हमला कर दिया था. सांडों के इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब इस पूरे मामले पर आईआईटी बॉम्बे ने बयान जारी किया है. आईआईटी बॉम्बे ने कहा कि निदेशक ने परिसर में आवारा सांडों के लड़ने के मुद्दे को संबोधित करने के लिए एक आपातकालीन समिति का गठन किया है.

कॉलेज की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि समिति चर्चा करेगी कि इस संबंध में क्या कदम उठाया जाए. कॉलेज पशु विशेषज्ञों और बीएमसी से भी मदद लेगी. कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, तिरुवनंतपुरम के छात्र अक्षय प्रसन्ना लाठ पर सांडों ने हमला कर दिया था. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो सांड लड़ते हुए सीधे छात्र पर हमला कर देते हैं.

अक्षय वर्तमान में प्रो एस वी कुलकर्णी के नेतृत्व में इंटर्नशिप कर रहे हैं. अक्षय को हमले के बाद विक्रोली के सुश्रुषा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आईआईटी बॉम्बे के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं और स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या सामने नहीं आई है. अधिकारी ने कहा कि ये आवारा पशुओं के झुंड हैं जो पवई और उसके आसपास रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay