एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र: अधिकारी ने कर्मचारियों को दिया ऑफर, पेड़ लगाने पर मिलेगी शराब की बोतल, हुआ सस्पेंड

अहमदनगर कॉर्पोरेशन के सरकारी अधिकारी सेनेटरी इंस्पेक्टर किशोर देशमुख ने अपने कर्मचारियों को वॉट्सएप के जरिए एक मैसेज किया. जिसमें दारू फ्री देने की बात कही गई.

Advertisement
पंकज खेलकरनई दिल्ली, 12 July 2019
महाराष्ट्र: अधिकारी ने कर्मचारियों को दिया ऑफर, पेड़ लगाने पर मिलेगी शराब की बोतल, हुआ सस्पेंड प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- इंडिया टुडे आर्काइव)

महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक सरकारी अधिकारी को वॉट्सएप पर फरमान जारी करना भारी पड़ गया. दरअसल, अहमदनगर कॉर्पोरेशन के सरकारी अधिकारी सेनेटरी इंस्पेक्टर किशोर देशमुख ने अपने कर्मचारियों को वॉट्सएप के जरिए एक मैसेज किया, जिसमें दारू फ्री देने की बात कही गई.

मैसेज में सभी विभाग प्रमुख और कर्मचारियों को वृक्षारोपण (पेड़ लगाने) के लिए शराब की बोतल फ्री पाने का ऑफर दिया गया. बता दें कि महाराष्ट्र शासन ने कॉर्पोरेशन को वृक्षारोपण करने का आदेश दिया था. जिसके तहत अहमदनगर कॉर्पोरेशन का टारगेट पूरा करने के लिए सेनेटरी इंस्पेक्टर किशोर देशमुख ने पेड़ लगाओ शराब की बोतल फ्री पाओ जैसा फरमान जारी कर दिया.

जिसके बाद कर्मचारियों ने वॉट्सएप ग्रुप पर जारी अधिकारी के इस फरमान का विरोध किया और अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग की. कॉर्पोरेशन कमिशनर ने मामले की जांच की और सरकार की स्कीम का मजाक उड़ाने के तहत अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गई. कमिशनर ने वृक्षारोपण के बदले दारू देने की बात कहने वाले अधिकारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay