एडवांस्ड सर्च

तो क्या अमिताभ बच्चन के पास नहीं है कोई डिग्री? KBC में बताया

डॉक्टर गुंजन दवे ने 9 डिग्री हासिल की हुई हैं. उन्होंने शो में बताया कि उन्हें अभी एक और डिग्री चाहिए. इसे सुनकर अमिताभ बच्चन चौंक गए और कहा कि हमें तो एक भी डिग्री नहीं मिली है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 10 October 2019
तो क्या अमिताभ बच्चन के पास नहीं है कोई डिग्री? KBC में बताया अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में गुजरात के जामनगर से डॉक्टर सुरभि गुंजन दवे पहुंच गई हैं. गुंजन एक टीचर एड्यूकेटर हैं. गुंजन दवे का नाम जब हॉट सीट के लिए नामांकित हुआ तो वह भावुक हो गईं. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने गुंजन दवे को चुप कराया और उन्हें आंसू पोंछने के लिए अपने हाथ से टीशू पेपर दिए. डॉक्टर गुंजन दवे जब चुप हुईं तो बिग बी ने उन्हें खुद चश्मा पहनाया. बिग बी के इस अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया और शो में लगातार तालियों की गड़गड़ाहट गूंजती रही.

डॉक्टर गुंजन दवे ने 9 डिग्री हासिल की हुई हैं. उन्होंने शो में बताया कि उन्हें अभी एक और डिग्री चाहिए. इसे सुनकर अमिताभ बच्चन चौंक गए और कहा कि हमें तो एक भी डिग्री नहीं मिली है. अमिताभ बच्चन के इस जवाब के बाद शो में सभी ठहाके मारकर हंसने लगे तो गुंजन दवे ने जवाब दिया, आपसे तो लोग डिग्री लेने में ज्यादा गौरवांवित महसूस करते हैं.

अमिताभ ने पूछा High Heels क्यों पहनती हैं महिलाएं?

अमिताभ बच्चन शो की कंटेस्टेंट समेत सभी लोगों से पूछते हैं कि महिलाएं High Heels क्यों पहनती हैं? अमिताभ बच्चन के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. कई बार दर्शक भी अमिताभ के सवालों का जवाब ऐसे देते हैं कि वह अपनी हंसी नहीं रोक पाते. इस सवाल का जवाब भी कुछ ऐसे ही मिला.

अमिताभ ने जैसे ही दर्शकों से पूछा कि महिलाएं High Heels क्यों पहनती हैं? अचानक किसी ने पूछ लिया, जया जी नहीं पहनती हैं? इसके बाद शो का माहौल एकदम हल्का हो गया और सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. अमिताभ ने सवाल का जवाब भी हल्के अंदाज में दिया. अमिताभ ने कहा कि वह High Heels नहीं सीढ़ी पहनती हैं.

अमिताभ बच्चन शो के बीच में दर्शकों से रूबरू होते रहते हैं. इस दौरान ही उन्होंने दर्शकों से ये सवाल पूछे थे. इसके जवाब में दर्शकों ने अमिताभ से उल्टा सवाल पूछ लिए. इन सवालों के बदले सवाल पूछने पर बिग बी भी हंसने लगे और उन्होंने सबके सवालों से खूब चुटकी भी ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay