एडवांस्ड सर्च

MP के सिंघम का 'शिवभक्त' अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस का वीडियो

उज्जैन पुलिस के IPS अफसर सचिन अतुलकर का एक डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भोपाल में हुई IPS सर्विस मीट में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 February 2020
MP के सिंघम का 'शिवभक्त' अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

  • महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर IPS मीट का आयोजन
  • सांस्कृतिक कार्यक्रम में उज्जैन के IPS ने दी प्रस्तुति
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सचिन अतुलकर का डांस

आपने अभी तक पुलिस को हमेशा सख्त अवतार में देखा है, लेकिन क्या पुलिसकर्मी को शानदार डांस करते हुए देखा है. मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित हुए IPS मीट के दौरान उज्जैन के SP ने शानदार डांस किया. भगवान शिव के गाने पर किया गया ये डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस अफसर के इस अवतार की हर कोई तारीफ कर रहा है.

उज्जैन पुलिस के पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने इस कार्यक्रम में शिव के गाने पर डांस किया. इस दौरान उन्होंने धोती पहनकर, हाथ में धूनी लेकर मंच पर प्रस्तुति दी.

सचिन अतुलकर इससे पहले भी कई बार चर्चा में आ चुके हैं और उनकी बॉडी, फिटनेस के चलते उन्हें MP में यूथ आइकन के तौर पर भी देखा जाता है. महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या हुए इस कार्यक्रम की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है.

IPS मीट 2020 के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हुए.

भोपाल झील में पलटी IPS अफसरों से भरी नाव, DGP की पत्नी भी थीं सवार

सोशल मीडिया पर तारीफ भी और आलोचना भी

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही लोग पुलिस अफसर की तारीफ भी कर रहे हैं. लोगों ने पुलिस अफसर की फिटनेस की तारीफ की है और उन्हें एक यूथ आइकन बताया है. साथ ही उनके डांस की तारीफ की है.

हालांकि, दूसरी ओर उनके डांस पर विवाद भी हुआ. लोगों का दावा है कि जब सचिन अतुलकर डांस कर रहे थे, तब उनका पैर स्टेज पर मौजूद शिवलिंग पर लग गया था. हालांकि, सचिन अतुलकर ने इस तरह के किसी दावे को गलत बताया है.

गुरुवार को हो गया था बड़ा हादसा

बता दें कि इसी आईपीएस सर्विस मीट में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया था. भोपाल की बड़ी झील में आईपीएस अफसरों से भरी हुई एक नाव पलट गई थी, जिसमें IPS अफसरों के परिजन भी साथ थे. वाटर स्पोर्ट्स के दौरान हुई इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay