एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश: शिवराज ने फिर दिखाई दरियादिली, घायल युवक को गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

शिवराज ने जब देखा कि एम्बुलेंस आने में वक्त लग रहा है तो उन्होंने अपने काफिले में से एक गाड़ी अलग करवाई. अपनी गाड़ी में घायल युवक को अपने स्टाफ की मदद से बैठाकर अस्पताल भेज दिया.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 02 December 2019
मध्य प्रदेश: शिवराज ने फिर दिखाई दरियादिली, घायल युवक को गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल घायल को अस्पताल के लिए भेजते शिवराज सिंह चौहान

  • घायल युवक की मदद के लिए अपने काफिले से दी गाड़ी
  • शिवराज सिंह ने घायल युवक को कराया अस्पताल में भर्ती
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान की दरियादिली एक बार फिर देखने को मिली. उन्होंने सड़क पर घायल पड़े युवक को देख तुरंत अपनी गाड़ी को भेज उसे अस्पताल पहुंचाया.

सड़क पर भीड़ देख रुके शिवराज

ये रविवार देर रात का मामला है. उस वक्त शिवराज सिंह चौहान भोपाल के लालघाटी इलाके से होकर लिंक रोड स्थित अपने घर की ओर आ रहे थे. शिवराज की गाड़ियों का काफिला जब वीआईपी रोड पर पहुंचा तो वहां एक होटल के पास सड़क पर भीड़ को देख शिवराज ने गाड़ियां रुकवाईं. शिवराज सिंह चौहान खुद वहां पहुंचे तो देखा कि एक युवक सड़क पर घायल पड़ा है और उसके सिर से खून निकल रहा है.

जब शिवराज ने देखा कि एम्बुलेंस आने में वक्त लग रहा है तो उन्होंने अपने काफिले में से एक गाड़ी अलग करवाई और घायल युवक को स्टाफ की मदद से बैठाकर अस्पताल भेज दिया. अस्पताल में घायल युवक को भर्ती कर उसका इलाज किया गया. राहगीर भी अपने बीच पूर्व मुख्यमंत्री को इस तरह से देखकर हैरान थे. बता दें कि मध्य प्रदेश में लोग शिवराज सिंह चौहान को प्यार से 'मामा' भी कहते हैं.

पहले भी शिवराज ने दिखाई थी दरियादिली

यह पहली बार नहीं, जब शिवराज सिंह चौहान ने सड़क पर पड़े किसी घायल की इस तरह मदद की है. इसी साल अगस्त में शिवराज अपने परिवार के साथ अपने गांव जा रहे थे. तभी हाईवे पर घायल युवक को उन्होंने अस्पताल पहुंचाया था. वहीं 10 मई को साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लिए प्रचार करने शिवराज जब ईदगाह रोड पर पहुंचे थे तो वहां भी एक वाहन की टक्कर से घायल शख्स को शिवराज ने अस्पताल पहुंचाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay