एडवांस्ड सर्च

एसटी-एससी एक्ट पर बवाल के बीच बोले शिवराज- 'BJP के लिए सब एक'

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा, 'बीजेपी सबके कल्याण के लिए काम करती है. राज्य़ में जितनी योजनाएं बनीं वो सबके लिए बनीं. सबका साथ सबका विकास ये मूल मंत्र है और इसलिए बंद के दिन भी मैंने लोगों के बीच जाने का फैसला किया.

Advertisement
रवीश पाल सिंह [Edited By: वरुण शैलेश]भोपाल, 07 September 2018
एसटी-एससी एक्ट पर बवाल के बीच बोले शिवराज- 'BJP के लिए सब एक' शिवराज चौहान

मध्य प्रदेश में एसटी-एससी एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन पर सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने 'आजतक' से कहा है कि उनकी सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है.

मध्य प्रदेश में गुरुवार को एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन हुए. राज्य के लगभग सभी शहर बंद रहे. वहीं देर रात इस प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है. यही वजह है कि जब पूरा प्रदेश बंद है, तब भी वह जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'बीजेपी सबके कल्याण के लिए काम करती है. राज्य़ में जितनी योजनाएं बनीं वो सबके लिए बनीं. सबका साथ सबका विकास ये मूल मंत्र है और इसलिए बंद के दिन भी मैंने लोगों के बीच जाने का फैसला किया. जहां-जहां जा रहा हूं जनता के बीच में सबका प्यार मिल रहा है.'

गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा हरदा ज़िले में पहुंची थी और प्रदेश भर में सवर्णों के बुलाए बंद को ध्यान में रखते हुए और सम्भावित विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे. करीब 5 घंटे की देरी के बाद ज़ब सीएम शिवराज हरदा पहुंचे तो भीड़ को देख गदगद हुए और कहा कि कांग्रेस चाहे जो कर ले, जनता बीजेपी के साथ है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा, 'जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है. 2008, 2013 में भी मैंने यात्रा की थी. तब भी इतना समर्थन नहीं था जितना आज दिख रहा है. जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है. कांग्रेस घटिया राजनीति करती है. मुझ पर पत्थर फेंकवाते हैं. मेरी जान जा सकती थी. कांग्रेस बौखलाहट में सब कर रही है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay