एडवांस्ड सर्च

अपनी सैलरी जरूरतमंदों पर खर्च करेंगी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में बतौर सांसद व्यवस्थाएं देखने के लिए औचक दौरे पर पहुंची थीं. इस दौरान अस्पताल की खामियों के बारे में भी साध्वी प्रज्ञा ने जायजा लिया.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 10 June 2019
अपनी सैलरी जरूरतमंदों पर खर्च करेंगी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर तस्वीर- साध्वी प्रज्ञा

अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ऐलान किया है कि वे बतौर सांसद मिलने वाला वेतन खुद न लेकर जरूरतमंदों पर खर्च करेंगी. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में निरीक्षण करने गईं थीं, वहीं उन्होंने एक गंभीर बीमारी से जूझ रही बच्ची के इलाज का खर्चा उठाया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मैंने तय किया है कि सांसद को मिलने वाली सैलरी खुद ना लेकर जरूरतमंदों की मदद के लिए दूंगी. इसलिए अपनी सैलरी में से बच्ची के इलाज के लिए इंजेक्शन खरीदने को बोल दिया है'.

अस्पताल में भर्ती बच्ची के पिता अरविंद का कहना है कि उनकी बच्ची को जापानी बुखार है. बच्ची के इलाज के लिए जो इंजेक्शन लगने हैं, जो काफी महंगे हैं इसलिए वो लाचार हैं'.

sadhvi-pragya750_061019053551.jpgअस्पताल में लोगों की समस्याएं सुनतीं साध्वी प्रज्ञा

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ बाल आयोग के पूर्व अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा भी इस दौरान मौजूद रहे, जिन्होंने सबसे पहले सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अस्पताल में भर्ती बच्ची की बीमारी और माता-पिता की आर्थिक स्थिति की जानकारी दी. बीमारी के बारे में जानने के बाद बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने उनकी मदद करने का फैसला किया.

दरअसल साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में बतौर सांसद व्यवस्थाएं देखने के लिए औचक दौरे पर पहुंची थीं. इस दौरान अस्पताल की खामियों के बारे में भी साध्वी प्रज्ञा ने जायजा लिया. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देखा कि बच्चों के वार्ड में कूलर तो रखा है, लेकिन चालू नहीं है.

वहीं पंखे भी ठीक से काम नहीं कर रहे. सांसद ने वार्ड में रखे पलंगों पर बिछी गंदी चादर देख कर भी अपनी नाराजगी जाहिर की.  साध्वी प्रज्ञा ने अस्पताल परिसर में जगह-जगह भूख के निशान और गंदगी पर भी नाराजगी जताई और संबंधित अधिकारियों को व्यवस्था बहाल करने के निर्देश भी दिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay