एडवांस्ड सर्च

MP: चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग पर लक्ष्मण सिंह को मिला शिवराज का साथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह की चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग को पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान का समर्थन मिला है.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 23 October 2019
MP: चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग पर लक्ष्मण सिंह को मिला शिवराज का साथ लक्ष्मण सिंह के साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

  • लक्ष्मण सिंह ने चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग की थी
  • पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने लक्ष्मण सिंह से की मुलाकात

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह की मांग को पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान का समर्थन मिला है. शिवराज सिंह चौहान ने लक्ष्मण सिंह की उनके विधानसभा क्षेत्र चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग पर अपनी सहमति जताई है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, लक्ष्मण सिंह बुधवार को अचानक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंचे और उनसे करीब आधे घंटे तक मुलाकात की. मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने लक्ष्मण सिंह की उनके विधानसभा क्षेत्र चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग का समर्थन किया. शिवराज ने कहा कि चांचौड़ा को जिला बनना चाहिए.

बता दें लक्ष्मण सिंह मंगलवार को चांचौड़ा को जिला बनाने की मांग को लेकर समर्थकों संग दिग्विजय सिंह के घर के बाहर बैठ गए थे और शाम को दिग्विजय से मुलाकात के बाद वहां से हटे थे. लक्ष्मण सिंह और शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे थे लेकिन शिवराज से मिलकर बाहर आये लक्ष्मण सिंह ने सभी अटकलों पर ये कहकर विराम लगा दिया कि ये केवल सौजन्य भेंट थी. उन्होंने कहा कि क्या हम मिल भी नहीं सकते?

क्या कहना है लक्ष्मण सिंह का?

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि शिवराज और वो संसद में भी कई बार मिल चुके हैं और अब विधानसभा में भी मुलाकात होती रहती है, इसलिए इसमें कोई राजनीतिक विवाद नहीं होना चाहिए.

बता दें कि दिग्विजय सिंह के निवास पर बैठने से पहले लक्ष्मण सिंह ने सीएम कमलनाथ से मुलाकात की थी और सीएम ने उन्हें चांचौड़ा को जिला बनाने का आश्वासन दिया था. वहीं विधानसभा चुनाव के बाद लक्ष्मण सिंह ने मध्य प्रदेश में 10 दिन के भीतर कर्जमाफी ना होने पर राहुल गांधी पर निशाना साधा था और उनसे मध्य प्रदेश के किसानों से माफी मांगने को कहा था जिसके बाद कांग्रेस की जमकर किरकिरी हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay