एडवांस्ड सर्च

MP: पूर्व CM शिवराज के बयान से भड़की कांग्रेस, गुलाब लेकर किया प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में रविवार को हाथों में गुलाब का फूल और गेट वेल सून का ग्रीटिंग कार्ड लेकर शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही शिवराज के बंगले का घेराव किया.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 08 December 2019
MP: पूर्व CM शिवराज के बयान से भड़की कांग्रेस, गुलाब लेकर किया प्रदर्शन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकते पुलिसकर्मी

  • कांग्रेस ने किया गुलाब और 'गेट वेल सून' का ग्रीटिंग कार्ड लेकर प्रदर्शन
  • शिवराज सिंह ने कमलनाथ और इंदिरा गांधी पर दिया था विवादित बयान

सागर में प्रदर्शन के दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया था उसके खिलाफ कांग्रेस का गुस्सा रविवार को भोपाल की सड़कों पर देखने को मिला.

शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में रविवार को हाथों में गुलाब का फूल और 'गेट वेल सून' का ग्रीटिंग कार्ड लेकर शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही शिवराज के बंगले का घेराव किया. शिवराज सिंह चौहान ने सागर में प्रदेश में जारी यूरिया संकट  के लिए किए गए प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया था.

क्या था शिवराज सिंह चौहान का बयान?

उन्होंने कहा था, 'सुन ले कमलनाथ, जब हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो तुम किस खेत की मूली हो. इसके बाद कांग्रेस की तरफ से प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई थी. मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, 'शिवराज सिंह चौहान की भाषा तो नहीं थी. सत्ता जाने के बाद शिवराज सिंह की निराशा में उनकी भाषा अभद्र और अमर्यादित हो गई है और वो नेगेटिव हो गए हैं जबकि सत्ता में रहते हुए शिवराज सिंह ऐसे नहीं थे.'

वहीं रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज सिंह चौहान के घर का घेराव करने और प्रदर्शन करने की कोशिश की. शिवाजी प्रतिमा के पास से पैदल चलते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता शिवराज के घर की तरफ चलना शुरू हुए. उनके हाथों में गुलाब के फूल और 'गेट वेल सून' के कार्ड थे जो वो शिवराज सिंह चौहान को सौंपना चाहते थे.

हालांकि पुलिस ने बीच रास्ते मे बैरिकेडिंग कर कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की जिस कारण से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में मामूली झड़प हो गई. हालांकि कुछ कार्यकर्ता शिवराज के घर तक पहुंचने में सफल हो गए और घर के बाहर प्रदर्शन किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay