एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश: बीजेपी के पूर्व विधायक बोले- लव जेहाद के अड्डे हैं हुक्का लाउंज

पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल के ही कांग्रेस विधायक पर लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी भी लव जेहाद का शिकार बनी है. आजतक से बात करते हुए सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि मेरी बेटी का 5 साल से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 22 October 2019
मध्य प्रदेश: बीजेपी के पूर्व विधायक बोले- लव जेहाद के अड्डे हैं हुक्का लाउंज बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह (फाइल फोटो)

  • सुरेंद्र नाथ सिंह बोले- भोपाल में लव जिहाद नहीं होने दूंगा
  • उन्होंने कहा कि लव जिहाद होगा तो हम भी धर्मयुद्ध लड़ेंगे

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल के हुक्का लाउंज वालों को खुलेआम चेतावनी देते हुए उन्हें जल्द से जल्द बंद करने के लिए कहा है. पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने सोमवार को आजतक से खास बातचीत में कहा कि 'भोपाल में हुक्का लाउंज लव जेहाद के अड्डे हैं. भोपाल में हुक्का लाउंज नहीं चलने देंगे. यही नहीं उन्होंने कहा कि 'हुक्का लाउंज में जाने वाले और इसे चलाने वाले खुद अपनी सुरक्षा के ज़िम्मेदार होंगे'.

हुक्का लाउंज जाने वाले खुद होंगे अपनी सुरक्षा के जिम्मेदार

सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि 'मैंने सबसे अपील की है जो हुक्का लाउंज चला रहे हैं वो बंद कर दें और जो जाते हैं उनसे अपील है कि वहां ना जाएं. ये लव जेहाद के बहुत बड़े अड्डे हैं. बच्चों को वहां नशा परोसा जाता है. ये लव जिहाद का बड़ा कारण है. ये बच्चे हुक्का लाउंज में क्यों जाएं? हुक्का क्यों पियें? जो भी वहां जाता है अब ना जाएं क्योंकि कल के बाद मुझे भोपाल में कहीं भी हुक्का लाउंज दिखेगा और लोग जाएंगे तो उनकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी उनकी खुद की होगी. मैं दुनिया की बात नहीं करता लेकिन भोपाल में हुक्का लाउंज नहीं चलेंगे. पूरे भोपाल में कोई हुक्का लाउंज नहीं चलेगा'.

कांग्रेस विधायक पर लगाया लव जेहाद फैलाने का आरोप

पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल के ही कांग्रेस विधायक पर लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 'उनकी बेटी भी लव जेहाद का शिकार बनी है'. आजतक से बात करते हुए सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि 'मेरी बेटी का 5 साल से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. वो मानसिक तनाव में है. ऐसी स्थिति में उसको ले जाना सही है? जो लोग भी इसमें शामिल हैं वो अंजाम भुगतने को तैयार रहें. हर आदमी अपने बच्चे की शादी अपने समाज मे अपने धर्म मे करना चाहता है. उन्होंने कहा कि भोपाल में मैं लव जिहाद भी नहीं होने दूंगा, अगर लव जिहाद होगा तो हम भी अब धर्मयुद्ध लड़ेंगे.

आपको बता दें कि सुरेन्द्र नाथ सिंह की बेटी ने शनिवार को वीडियो जारी कर पिता और परिवार पर आरोप लगाए थे कि उसे जानबूझकर मानसिक अस्थिर बताया जा रहा है जबकि वो पूरी तरह ठीक है और अपनी मर्ज़ी से घर छोड़ कर आई है. वहीं पूर्व विधायक ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भोपाल के कमला नगर थाने में दर्ज करा रखी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay