एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश में बारिश का कहर, कमलनाथ के मंत्री बोले- शिवराज से नाराज हो गए इंद्रदेव

कमलनाथ सरकार में मंत्री सुखदेव पांसे ने भारी बारिश के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जिम्मेदार ठहरा दिया.

Advertisement
aajtak.in
राजेश सिन्हा नई दिल्ली, 15 September 2019
मध्य प्रदेश में बारिश का कहर, कमलनाथ के मंत्री बोले- शिवराज से नाराज हो गए इंद्रदेव मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

  • सुखदेव पांसे ने शिवराज पर साधा निशाना
  • मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे

मध्य प्रदेश में बारिश का कहर जारी है. बारिश के साथ ही इसे लेकर सियासत भी तेज हो गई है. कमलनाथ सरकार में मंत्री सुखदेव पांसे ने भारी बारिश के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जिम्मेदार ठहरा दिया.

कमलनाथ सरकार में लोक स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री सुखदेव पांसे मुख्यमंत्री की तारीफ में कसीदे पढ़ते-पढ़ते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधने में विवादित बयान दे गए. अपने निर्वाचन क्षेत्र मुल्ताई में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोग बारिश न होने से परेशान थे. कहीं मेंढक-मेंढकी का विवाह कराया जा रहा था तो कहीं कुछ और.

मंत्री पांसे ने कहा कि इंद्रदेव शिवराज से नाराज हो गए हैं, इसलिए इतनी तेज बारिश हो रही है. उन्होंने कहा कि शिवराज के बोल से इंद्रदेव नाराज हो गए हैं. पांसे ने कहा कि नतीजा आपके सामने है.

मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए पांसे ने कहा कि वह नौ बार सांसद रहने के बाद मुख्यमंत्री बने. अच्छे आदमी को बदनाम होते देख इंद्रदेव भी रुष्ट हो गए. उन्होंने कहा कि उसी दिन से शुरू हुई बारिश बंद होने का नाम नहीं हो रही.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह जब से मुख्यमंत्री बने हैं, पानी नहीं आ रहा. शिवराज के इसी बयान का उल्लेख करते हुए मंत्री पांसे ने उन पर निशाना साधा.

बता दें कि मध्य प्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं. नर्मदा नदी के किनारे बसे सैकड़ों गांवों में बाढ़ का पानी घुस गया है तो वहीं हजारों लोग अपना घर छोड़कर अन्यत्र शरण लेने को विवश हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay