एडवांस्ड सर्च

सिंधिया के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, फेंकी कुर्सियां

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में रविवार को कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी. इससे नाराज सिंधिया कार्यक्रम से बीच में ही निकल गए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in इंदौर, 15 September 2019
सिंधिया के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, फेंकी कुर्सियां सिंधिया के कार्यक्रम में बिखरी पड़ी कुर्सियां

  • मंच पर चढ़ने की होड़ में बेकाबू हुए कार्यकर्ता
  • नाराज सिंधिया कार्यक्रम से बीच में ही निकले

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की अनुशासनहीनता एक बार फिर सामने आ गई है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में रविवार को कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी. इससे नाराज सिंधिया कार्यक्रम से बीच में ही निकल गए.

बताया जाता है कि सिंधिया एक दिन के दौरे पर इंदौर पहुंचे थे. वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे. सिंधिया के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के रंगून गार्डन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. कार्यक्रम में पहुंचे सिंधिया जब मंच पर मौजूद थे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी स्टेज पर चढ़ने की होड़ लग गई.

मंच पर चढ़ने के लिए कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और हंगामा शुरू कर दिया. देखते ही देखते बात कुर्सियां उछालने तक जा पहुंची. कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां उछालनी शुरू कर दीं. इस दौरान कई कुर्सियां टूट गईं. ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यकर्ताओं की इस हरकत से नाराज हो गए और मंच से उतर गए. वह कार्यक्रम से बीच में ही चले गए.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की आहट के बीच अपने-अपने नेता को अध्यक्ष बनवाने के लिए गुटबाजी तेज हो गई है. राजधानी भोपाल से लेकर दिल्ली तक रस्साकशी  चल रही है. सिंधिया के समर्थकों ने पिछले दिनों भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर प्रदर्शन भी किया था.

सिंधिया समर्थक उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर इस्तीफे की पेशकश की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay