एडवांस्ड सर्च

छपाक फिल्म का असर, कमलनाथ सरकार चलाएगी एसिड बिक्री के खिलाफ अभियान

एसिड अटैक पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने के बाद मध्य प्रदेश सरकार अब एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 17 January 2020
छपाक फिल्म का असर, कमलनाथ सरकार चलाएगी एसिड बिक्री के खिलाफ अभियान मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ (ANI)

  • 10 जनवरी को रिलीज हुई है फिल्म छपाक
  • छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हुई टैक्स फ्री

एसिड अटैक पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने के बाद मध्य प्रदेश सरकार अब एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने जा रही है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

कमलनाथ ने ट्वीट करके कहा कि प्रदेश में एसिड ( तेजाब ) की खुले में बिक्री पर नियंत्रण व अंकुश होना बेहद जरूरी है. इसके लिए प्रदेश भर में एक अभियान चलाने के आवश्यक निर्देश जारी किए गए हैं. प्रदेश में किसी भी बहन-बेटी पर एसिड अटैक की घटनाएं कतई बर्दाश्त नहीं का जाएंगी.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी एक एसिड सर्वाइवर के बारे में है जो न सिर्फ अपने हक के लिए लड़ती है बल्कि तमाम दूसरी एसिड सर्वाइवर्स को भी न्याय दिलाती है.

इस फिल्म को हाल ही में छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया था. राजस्थान के बाद अब ये कुल मिलाकर तीन राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है. फिल्म में न सिर्फ दीपिका पादुकोण ने लीड रोल प्ले किया है बल्कि वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. इस फिल्म के जरिए दीपिका ने प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी डेब्यू कर लिया है. फिल्म को क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay