एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: AAP उम्मीदवारों की 7वीं सूची जारी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की सातवीं सूची जारी की है. इस सूची में 12 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं.

Advertisement
रवीश पाल सिंह [Edited By: परमीता शर्मा]भोपाल, 11 September 2018
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: AAP उम्मीदवारों की 7वीं सूची जारी 12 सीटों के लिए AAP ने जारी की 7वीं सूची

आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की सातवीं सूची जारी की है. इस सूची में 12 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं.

इन्हें मिला टिकट

पार्टी ने सतना से निशांत श्रीवास्तव को अपना उम्मीदवार बनाया है तो वहीं रीवा से गौरव वर्मा, सिहावल से सुखराम कुशवाहा, रामपुर बघेलान से प्रशांत पांडेय, चोराई से प्रशांत शर्मा, पिपरिया से संजय कोरी, सोनकच्छ से प्रह्लाद राठौर, इंदौर- 4 से राजेंद्र जायसवाल, इंदौर 3 से मो. मकसूद चौहान, सरदारपुर से विजय सिंह, पंधाना से सुंदर सिसोदिया और सुसनेर से गोविंद सिंह सनोडिया को उम्मीदवार बनाया गया है.

संजय सिंह रहे मौजूद

छिंदवाड़ा में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की मौजूदगी में नए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया. इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि पार्टी आंदोलन से निकली हुई पार्टी है जिससे आम आदमी को बहुत उम्मीदें हैं. संजय सिंह ने बीजेपी और कांग्रेस पर एक ही होने का आरोप लगाया और कहा कि शिवराज या कमलनाथ उसे रोक नहीं सकते.

संजय सिंह ने कहा कि आम जनता के पास असली ताकत है और उसके वोट से ही सरकारें बनती हैं और सरकार बनने के बाद राजनीति के चलते आम आदमी खुश नहीं हो पाता है और इसी राजनीति को बदलने के लिए आम आदमी पार्टी आई है. वहीं प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने भी बीजेपी और कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री मिलकर मध्य प्रदेश को लूट रहे हैं और आम आदमी पार्टी इस लूट को बंद करने आई है.

119 प्रत्याशी घोषित

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी इससे पहले 107 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी थी और सातवीं सूची के 12 प्रत्याशियों के के नाम की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की संख्या 119 हो गई है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay