एडवांस्ड सर्च

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- बागी विधायकों ने BJP को आईना दिखाया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, मध्य प्रदेश विधानसभा में आज दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन में बीजेपी के दो विधायकों (नारायण त्रिपाठी, मैहर और शरद कौल, ब्यौहारी) ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर सरकार की नीतियों से सहमति जताई है. साथ ही बार-बार अल्पमत की सरकार कहने वाले बीजेपी के नेताओं को आईना भी दिखाया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 July 2019
ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- बागी विधायकों ने BJP को आईना दिखाया ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में दो बीजेपी विधायकों ने कांग्रेस जॉइन करने की घोषणा कर दी है. इसके बाद राज्य में राजनीतिक घमासान भी शुरू हो गया है. कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दोनों विधायकों के कांग्रेस वापसी का स्वागत किया है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, मध्य प्रदेश विधानसभा में आज दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन में बीजेपी के दो विधायकों (नारायण त्रिपाठी, मैहर और शरद कौल, ब्यौहारी) ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर सरकार की नीतियों से सहमति जताई है. साथ ही बार-बार अल्पमत की सरकार कहने वाले बीजेपी के नेताओं को आइना भी दिखाया है. अगले ट्वीट में सिंधिया ने लिखा, आप दोनों को घर वापसी पर हार्दिक बधाई. मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी सरकार मजबूती से अपने विकास कार्यों को आगे बढ़ाएगी.

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार को गिरे अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और इधर मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऐलान कर दिया कि बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस के साथ हैं. नारायण त्रिपाठी और शरद कौल नाम के इन दोनों बीजेपी विधायकों ने कांग्रेस में जाने की बात की पुष्टि कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay