एडवांस्ड सर्च

सिंधिया के एक फोन से इस महिला को मिली चिकित्सा मदद

रात 11:30 के लगभग जब ट्रेन दिल्ली के पास पहुंची, तो ट्रेन रुक गयी. काफी देर तक ट्रेन यहीं खड़ी रही. इस दौरान जिस कोच में सिंधिया सफर कर रहे थे, उसी में आगरा से दिल्ली की ओर सफर करने वाली एक महिला की अचानक तबियत खराब हो गयी.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह नई दिल्ली, 08 September 2017
सिंधिया के एक फोन से इस महिला को मिली चिकित्सा मदद सिंधिया की मदद से महिला को मिला उपचार

मध्यप्रदेश के गुना से सांसद एवं कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक फोन कॉल ने महिला को डॉक्टरी मदद दिला दी. बृहस्पतिवार शाम को ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल शताब्दी ट्रेन में ग्वालियर से दिल्ली आ रहे थे, लेकिन दिल्ली के शिवाजी ब्रिज के पास रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई थी, जिसके चलते दूसरी ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा था. सभी ट्रेन देरी से चल रही थीं.

रात 11:30 के लगभग जब ट्रेन दिल्ली के पास पहुंची, तो ट्रेन रुक गयी. काफी देर तक ट्रेन यहीं खड़ी रही. इस दौरान जिस कोच में सिंधिया सफर कर रहे थे, उसी में आगरा से दिल्ली की ओर सफर करने वाली एक महिला की अचानक तबियत खराब हो गयी. ट्रेन जब काफी देर तक खड़ी रही, तो उसी दौरान महिला की तबियत और खराब होने लगी. महिला की तबियत बिगड़ते देख कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रेलमंत्री पीयूष गोयल को फोन लगाया और महिला की तबियत बिगड़ने की सूचना दी.

 रेलमंत्री @piyushgoyal जी का भी धन्यवाद, जिन्होंने रात के 2 बजे मेरे निवेदन पर चिकित्सकों की व्यवस्था की।

रेलमंत्री को फोन के बाद एंबुलेंस आयी और सिंधिया खुद महिला को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां महिला की हालत अब ठीक बताई जा रही है. शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल से रेलमंत्री पीयूष गोयल को समय पर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए धन्यवाद भी किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay