एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश: जबलपुर हाई कोर्ट में लगी भयंकर आग, जान बचाकर भागे कर्मचारी

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की जबलपुर बेंच में सोमवार को भीषण आग लग गई, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: रचित कुमार/हिमांशु कोठारी]जबलपुर, 10 June 2019
मध्य प्रदेश: जबलपुर हाई कोर्ट में लगी भयंकर आग, जान बचाकर भागे कर्मचारी मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की जबलपुर बेंच में आग

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की जबलपुर बेंच में सोमवार को भीषण आग लग गई. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. वहीं आग पर काबू करने के लिए दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई.

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की जबलपुर बेंच में आग शाम 6 बजे हाई कोर्ट के साउथ ब्लॉक में लगी. फायरब्रिगेड की 4 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं. फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. जैसे ही आग लगने की खबर फैली अंदर काम कर रहे तमाम कर्मचारी आनन-फानन में जान बचाकर भागे.

साथ ही आग की घटना के बाद बताया जा रहा है कि आग के कारण फर्नीचर का काफी नुकसान हुआ है. हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब किसी कोर्ट में आग लगी है. इससे पहले भी अदालत में आग लगने के मामले सामने आ चुके हैं.

इसी साल मई महीने में बुलंदशहर जनपद के जिला न्यायाधीश के रिकॉर्ड रूम में आग लग गई थी. आग इतनी भीषण थी कि सालों पुराने अदालत के रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए.

दिसंबर 2018 में उत्तर प्रदेश के बलिया में भी कोर्ट में आग लगने की घटना सामने आई थी. तब बलिया के दीवानी न्यायालय में आग लग गई थी. इस आग के कारण करीब 3000 से ज्यादा फाइलें आग की चपेट में आकर जल गई. इन कई फाइलें अहम मुकदमों से जुड़ी हुई थी. आग इतनी भयानक थी की 5 दमकल की गाड़ियों को आग पर काबू करने के लिए बुलाना पड़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay