एडवांस्ड सर्च

MP: कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, PM मोदी, सीएम शिवराज को कहे अपशब्द

विधायक विजय चौरे ने कहा है कि भाजपा के लोगों ने ही अभद्र व्यवहार किया. कोई गलत बात नहीं कही. वहीं, भाजपा के जिलाध्यक्ष विवेक साहू ने कहा कि विधायक का यह बयान कांग्रेस के आचरण और संस्कार दिखाता है.

Advertisement
aajtak.in
पवन शर्मा छिंदवाड़ा, 31 May 2020
MP: कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, PM मोदी, सीएम शिवराज को कहे अपशब्द वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विधायक का वीडियो
  • बोले- भाजपाइयों ने किया अभद्र व्यवहार, गलत नहीं कहा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा की सौसर विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक विजय चौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आक्रोशित नजर आ रहे विधायक ने भाजपाइयों के लिए अपशब्द कहे. विधायक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद विधायक विजय चौरे ने कहा कि भाजपा के लोगों ने ही अभद्र व्यवहार किया. कोई गलत बात नहीं कही. वहीं, भाजपा के जिलाध्यक्ष विवेक साहू ने कहा कि विधायक का यह बयान कांग्रेस के आचरण और संस्कार दिखाता है. उन्होंने कहा कि इस मामले से वरिष्ठ पदाधिकारियों को अवगत करा दिया है. जैसा निर्देश होगा, हम करेंगे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

वायरल वीडियो 30 मई का बताया जा रहा है. दरअसल, इस हंगामे की शुरुआत तब हुई, जब कपास लेकर बिक्री के लिए मंडी के बाहर खड़े किसानों ने वहां से गुजर रहे विधायक के भाई अजय चौरे को रोक लिया. किसान विधायक के भाई को अपनी समस्याएं बताने लगे कि 8-8 दिन बाद भी हमारी कपास बिक नहीं पा रही.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

कुछ किसानों ने कड़ी धूप से बचने के लिए गमछा ले रखा था, जिनमें से कुछ का रंग भगवा था. यह देख अजय चौरे आक्रोशित हो गए और किसानों को लताड़ लगाते हुए कहा कि सरकार तुम्हारी है, अपने काम करा लो. इसके कुछ समय बाद मौके पर विधायक विजय चौरे भी पहुंचे, तब तक पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके थे. विधायक ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के लिए भी अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए भाजपाइयों को भी अपशब्द कहे.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

विधायक के वीडियो का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. गौरतलब है कि यह कोई पहला अवसर नहीं है, जब विधायक चौरे ने कोई विवादित बयान दिया हो. पहले भी चौरे ने कहा था कि भाजपाइयों की चमड़ी नोच लेंगे. उनके इस बयान पर भी सियासी हंगामा खूब बरपा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay