एडवांस्ड सर्च

आकाश विजयवर्गीय का डांस... जी हां, मैं हूं खलनायक, वीडियो वायरल

वीडियो मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर आयोजित एक कार्यक्रम का है.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 18 September 2019
आकाश विजयवर्गीय का डांस... जी हां, मैं हूं खलनायक, वीडियो वायरल आकाश विजयवर्गीय की फाइल फोटो

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आकाश विजयवर्गीय इस वीडियो में खलनायक फिल्म के टाइटल सांग-नायक नहीं, खलनायक हूं मैं...पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर आयोजित एक कार्यक्रम का है. इस पार्टी में विजयवर्गीय ने गरीब बच्चों को निशुल्क कॉपियां बांटी और उनके साथ कुछ वक्त बिताया. इस दौरान आकाश ने उनके लिए गाना भी गाया. इसके बाद वहां मौजूद बच्चों की मांग पर आकाश विजयवर्गीय संजय दत्त की फ़िल्म खलनायक के गाने 'नायक नहीं...खलनायक हूं मैं' गाने पर भी थिरके. वायरल वीडियो में आकाश विजयवर्गीय अपने समर्थकों और बच्चों के साथ 'खलनायक' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं'.

आपको बता दें कि आकाश विजयवर्गीय करीब दो महीने पहले इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर को क्रिकेट बैट से पीटकर चर्चा में आए थे. इस घटना के बाद आकाश को जेल की हवा भी खाना पड़ी थी और भोपाल की विशेष अदालत से उन्हें कुछ दिन बाद ज़मानत मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay