एडवांस्ड सर्च

बिल्डर की हत्या करने आए थे शूटर्स, एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि तीनों अपराधी रांची के एक बिल्डर की हत्या करने के मकसद से आये थे लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी उनपर कई राउंड गोलियां चलाईं.

Advertisement
धरमबीर सिन्हा [Edited by: सना जैदी]रांची, 15 October 2017
बिल्डर की हत्या करने आए थे शूटर्स, एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार पुलिस ने किया गिरफ्तार

रांची के धुर्वा इलाके में रविवार सुबह जेएससीए स्टेडियम के पास पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने दो शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अपराधी भागने में सफल रहा. पुलिस फरार हुए बदमाश की तलाश में जुटी है.

ये सभी सुपारी किलर

रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि तीनों अपराधी रांची के एक बिल्डर की हत्या करने के मकसद से आये थे लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी उनपर कई राउंड गोलियां चलाईं. चारों तरफ से घिर जाने के बाद दो अपराधियों ने सरेंडर कर दिया.

रेकी करने के दौरान चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस के मुताबिक इन्हीं अपराधियों ने शनिवार की रात सुखदेवनगर इलाके में एक फोटोग्राफर की हत्या की थी. पुलिस को इनकी लोकेशन मिल गई थी जिसके बाद से ये पुलिस की रडार पर थे. पुलिस के मुताबिक रांची के एक बिल्डर की हत्या के सिलसिले में ये जेएससीए इलाके में छिपे थे. मोबाइल लोकेशन ट्रेप कर चुकी रांची पुलिस ने इन्हें घेर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay