एडवांस्ड सर्च

Advertisement

3 साल बाद भी केंद्र के किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा: रघुवर दास

केंद्र में बीजेपी की अगुवाई वाले NDA सरकार के तीन साल पूरे होने पर आज रांची में मुख्यमंत्री रघुवर दास जनता से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अब तक किए गए हर कार्य में पारदर्शिता रखी है. यही वजह है कि तीन साल बीतने पर भी केंद्र के किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है.
3 साल बाद भी केंद्र के किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा: रघुवर दास झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास
धरमबीर सिन्हा [Edited By: कौशलेन्द्र]रांची, 26 May 2017

केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पूरे देश में बीजेपी जश्न मना रही है. इसके तहत लोगों तक सरकार की अब तक की गई विकास परक योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाई जा रही है. झारखंड में भी मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य में अब तक हुए विकास की जानकारी देते हुए कहा कि पीएम सबका साथ और सबका विकास चाहते हैं. उन्होंने GST विधेयक के पास होने को सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि बताया.

GST विधेयक सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि- रघुवर दास
केंद्र में बीजेपी की अगुवाई वाले NDA सरकार के तीन साल पूरे होने पर आज रांची में मुख्यमंत्री रघुवर दास जनता से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अब तक किए गए हर कार्य में पारदर्शिता रखी है. यही वजह है कि तीन साल बीतने पर भी केंद्र के किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सात-आठ साल के भीतर झारखंड दुनिया के विकसित राज्यों की श्रेणी में होगा.

असम में INAUGURATE किया गया पुल CONGRESS की देन
राज्य के विपक्षी दलों ने सभी मुद्दों पर केंद्र और राज्य सरकार को फेल बताया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कहा कि राज्य में आदिवासियों का शोषण हो रहा है. उनकी जमीन हथियाकर पूंजीपतियों में बांटने की साजिश हो रही है. विकास के नाम पर सिर्फ नारे परोसे जा रहे हैं. वहीं पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री और कांग्रेस के नेता सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि आज मोदी के द्वारा INAUGURATE किया गया पुल कांग्रेस की देन है. मोदी अपने दम पर कुछ कर दिखाएं.

झारखंड में भी कई कार्यक्रम
गौरतलब है कि बीजेपी केंद्र में तीन साल पूरे होने पर पूरे देश में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. जिसमें जनता को केंद्र की योजनाओं के बारे में बताया जाएगा. साथ ही ये समझने का प्रयास किया जाएगा की इन तीन वर्षों में देश में कितना विकास हुआ. वहीं विपक्ष इसके विरोध में लगा हुआ है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay