एडवांस्ड सर्च

सरेंडर करने पहुंचे लालू बोले- रिम्स में फैला हुआ है इन्फेक्शन, प्रशासन समझे

बता दें कि लालू 10 मई को अपने बेटे तेजप्रताप यादव की शादी के लिए बाहर आए थे, जिसके बाद अब करीब 110 दिन बाद वह जेल लौटेंगे.

Advertisement
धरमबीर सिन्हा [Edited By: मोहित ग्रोवर]रांची , 30 August 2018
सरेंडर करने पहुंचे लालू बोले- रिम्स में फैला हुआ है इन्फेक्शन, प्रशासन समझे लालू यादव (फाइल फोटो)

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को रांची की सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया. चारा घोटाले के कई मामलों में लालू यादव कुल साढ़े 27 साल की सजा काट रहे हैं. करीब 110 दिन बाद एक बार फिर लालू यादव जेल की सलाखों के पीछे पहुंचेंगे.

बताया जा रहा है कि लालू यादव को कोर्ट से पहले जेल भेजा जाएगा, इसके बाद उन्हें रांची के ही रिम्स अस्पताल में भेजा जा सकता है.

लेकिन सरेंडर करने से पहले लालू यादव ने कहा कि उन्हें जहां पर भी भेजा जाएगा वह इस पर कुछ नहीं कह सकते हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि रिम्स में काफी इन्फेक्शन फैला हुआ है, वहां पर गंदगी भी फैली हुई है. प्रशासन को खुद समझना चाहिए, मेरी जिम्मेदारी सरकार की ही है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी लालू यादव रिम्ज़ अस्पताल में रह चुके हैं, हालांकि उसके बाद उन्हें पटना, दिल्ली के एम्स और मुंबई में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया था.  

लालू एम्स से जब मई महीने में डिस्चार्ज होकर रिम्स में इलाज के लिए गए तो उस समय वह करीब 15 बीमारियों से जूझ रहे थे. इन बीमारियों में टाइप टू डायबिटीज, हाइपरटेंशन, पेरिएनल एब्सेस, किडनी इंज्यूरी एंड क्रोनिक किडनी डिजीज, बाएं आंख में मोतियाबिंद, वॉल्व रिप्लेसमेंट और फैटी लीवर शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay