एडवांस्ड सर्च

झारखंडः PM मोदी की तर्ज पर CM रघुवर दास भी करेंगे 'मन की बात'

दूरदर्शन के मुताबिक पीएम की तर्ज पर सीएम की मन की बात के संदर्भ में बातचीत चल रही है.

Advertisement
aajtak.in
धरमबीर सिन्हा रांची , 25 May 2017
झारखंडः PM मोदी की तर्ज पर CM रघुवर दास भी करेंगे 'मन की बात' PM मोदी के साथ CM रघुबर दास

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी की राह पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी चल पड़े हैं. बहुत जल्द मोदी की मन की बात की तर्ज पर रघुवर दास भी 'सीएम की बात' के जरिए रेडियो पर जनता से मुखातिब होने जा रहे हैं. इसका प्रसारण दूरदर्शन झारखंड पर भी होगा. हाल ही में रांची आए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू के साथ मुख्यमंत्री की इस मुद्दे पर बात भी हो चुकी है.

विकास की जमीनी हकीकत जानने का प्रयास
दरअसल इस कार्यक्रम का उद्देश्य संवाद के जरिए विकास की जमीनी हकीकत जानने का प्रयास करना है. ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के साथ राज्य सरकार का एमओयू होने के तत्काल बाद यह कार्यक्रम शुरू होगा. दूरदर्शन के मुताबिक पीएम की तर्ज पर सीएम की मन की बात के संदर्भ में वार्ता चल रही है.

बीते दिनों इस मामले में एडीजी, दूरदर्शन से प्रारंभिक दौर की वार्ता हुई है. इसके अलावा राज्य सरकार के आपके द्वार कार्यक्रम का भी दूरदर्शन, झारखंड पर सीधा प्रसारण होगा.

रमन सिंह के बाद दूसरे CM होंगे रघुवर दास
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह मन की बात की तर्ज पर रेडियो पर जनता के सामने पेश हो रहे हैं, जिसका काफी लाभ भी हुआ है, लेकिन झारखंड में इसके प्रसारण को लेकर कोई निश्चित समय सीमा तय नहीं की गई है.

बताया जाता है कि दूरदर्शन झारखण्ड में सातों दिन चौबीस घंटे का प्रसारण शुरू करने की कवायद में लगा है. ऐसे में इसके पूरा होने के बाद ही रघुवर दास सीएम की बात कार्यक्रम शुरू कर पाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay