एडवांस्ड सर्च

झारखंड: दो बेटियों और पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या

झारखंड के गढ़वा जिले में अपनी दो बेटियों और पत्नी की हत्या करने के बाद एक शख्स ने खुदकुशी कर ली. यह मामला धुरकी थाने के रक्शी गांव का है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 August 2019
झारखंड: दो बेटियों और पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या घटनास्थल की तस्वीर

  • पत्नी और 2 बेटियों की शख्स ने की हत्या
  • हत्या के बाद कुएं में फेंका परिजन की लाश
  • हत्या के बाद शख्स ने की खुदकुशी
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच

झारखंड के गढ़वा जिले में अपनी दो बेटियों और पत्नी की हत्या करने के बाद एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. मामला धुरकी थाने के रक्शी गांव का है. इस गांव के रहने वाले शिवकुमार बैठा ने रविवार देर रात अपनी पत्नी बबीता देवी और बेटियों तान्या व श्रेया की हत्या कर दी.

शख्स ने हत्या के बाद तीनों की लाश को गांव के ही कुएं में फेंक दिया था. इसके बाद शिवकुमार ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है. आत्महत्या की वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है.

सुबह जैसे ही लोगों को इस घटना की जानकारी मिली, लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. लोग कुएं में लाशें दखकर हैरत में पड़ गए. अभी तक शख्स के व्यवहार के बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि उसने आखिर घरवालों का कत्ल कर खुदकुशी क्यों की.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अब तक नहीं आ सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है, घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay