एडवांस्ड सर्च

झारखंड: घर-घर मोदी की तर्ज पर आज से घर-घर रघुवर अभियान का आगाज

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. 'घर-घर मोदी' की तर्ज पर बीजेपी झारखंड में घर-घर रघुवर अभियान की शुरुआत करने जा रही है. इसके जरिए बीजेपी कार्यकर्ता और नेता राज्य और केंद्र की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाएंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 September 2019
झारखंड: घर-घर मोदी की तर्ज पर आज से घर-घर रघुवर अभियान का आगाज झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. 'घर-घर मोदी' की तर्ज पर बीजेपी झारखंड में घर-घर रघुवर अभियान की शुरूआत करने जा रही है. इसके जरिए बीजेपी कार्यकर्ता और नेता राज्य और केंद्र की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाएंगे. यह अभियान विधानसभा चुनाव तक जारी रहेगा और पार्टी इसके जरिए अपने मिशन-65 को हासिल करना चाहती है.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने पिछले पांच सालों में किए गए विकास कार्यों को आधार बनाकर सत्ता में वापसी करने की रणनीति बनाई है. यही वजह है कि बीजेपी ने राज्य में अपने चुनावी अभियान का स्लोगन सीएम रघुवर दास के नाम पर 'घर-घर रघुवर' रखा है. इससे साफ जाहिर है मुख्यमंत्री रघुवर दास के चेहरे को सामने रखकर सोमवार से बीजेपी प्रत्यक्ष रूप से चुनाव प्रचार में उतरने जा रही है.

राज्य के प्रत्येक मंडल और प्रत्येक गांव के हर घर में बीजेपी कार्यकर्ता दस्तक देकर और लोगों से संपर्क कर उन्हें सरकार के कामों की जानकारी और विकास कार्यों की पुस्तिका देंगे. इस अभियान को सफल बनाने के लिए सीएम ने 'मंडल प्रवास अभियान' की शुरूआत की थी, जो पांच से आठ सितंबर तक चली.

'मंडल प्रवास अभियान' के दौरान मंडल स्तर पर बीजेपी के बड़े नेताओं के प्रवास का कार्यक्रम किया था, जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर तमाम शीर्ष पदाधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस सम्मेलन के माध्यम से बीजपी कार्यकर्ताओं को चुनाव में उतरने के टिप्स भी दिए गए.

मुख्यमंत्री रघुवर दास भी अपने विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने के लिए 15 सिंतबर से आशीर्वाद यात्रा पर निकलने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री रघुवर दास 15 सिंतबर को संथाल परगना से इसकी शुरुआत करेंगे. बीजेपी नेताओं का मानना है कि लोकसभा चुनाव में जिस प्रकार पार्टी को लोगों का आशीर्वाद मिला, उसी तरह विधानसभा चुनाव में 65 से ज्यादा सीटों पर जीत की संभावना नजर आ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay