एडवांस्ड सर्च

वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं पर गिरी चट्टान, 7 की मौत, 26 जख्मी

वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालु रास्ते में एक झरने के पास नहाने के लिए रुक गए. झरने में नहाने के दौरान ही श्रद्धालुओं के ऊपर एक चट्टान गिर गई. इसमें सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 26 श्रद्धालु जख्मी हैं. सभी को पास में मौजूद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
aajtak.in
राहुल विश्वकर्मा/ अश्विनी कुमार जम्मू, 15 July 2018
वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं पर गिरी चट्टान, 7 की मौत, 26 जख्मी इसी झरने में नहा रहे श्रद्धालुओं के ऊपर गिरी थी चट्टान

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में वैष्णोदेवी जा रहे श्रद्धालुओं के ऊपर चट्टान गिर गई. इस हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि 26 से ज्यादा श्रद्धालु जख्मी हो गए हैं.  

शुरुआती जानकारी के मुताबिक वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालु रास्ते में सियाद बाबा के दर्शन करने रुक गए थे. यहां पर एक झरने में नहाने के लिए सभी लोग गए थे. झरने में नहाने के दौरान ही श्रद्धालुओं के ऊपर एक चट्टान गिर गई. इसमें सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 26 श्रद्धालु जख्मी हैं. सभी को पास में मौजूद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के फौरन बाद मौके पर सेना और पुलिस के जवान पहुंच गए. उन्होंने घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया. राज्य में बीते कुछ समय से काफी बारिश हो रही है. आशंका जताई जा रही कि भारी बारिश के बाद ही यह लैंडस्लाइड हुई है. श्रद्धालुओं के ऊपर भारी पत्थर गिरने से वहां भगदड़ मच गई. बताया जा रहा कि अधिकतर श्रद्धालु स्थानीय थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay