एडवांस्ड सर्च

श्रीनगर में पुलिस पोस्ट पर हमला करने वाले आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर के छानपुरा में पुलिस पोस्ट पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आतंकियों की गिरफ्तारी बडगाम से हुई है.

Advertisement
अशरफ वानी [Edited by: देवांग दुबे]श्रीनगर, 28 April 2019
श्रीनगर में पुलिस पोस्ट पर हमला करने वाले आतंकी गिरफ्तार प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के छानपोरा में पुलिस पोस्ट पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आतंकियों की गिरफ्तारी बडगाम से हुई है.

बता दें कि शुक्रवार शाम को छानपोरा में पुलिस पोस्ट पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. पुलिस ने दावा किया है कि छानपोरा में पुलिस पोस्ट पर हमला करने के आरोप में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इंडिया टुडे को बताया कि पुलिस द्वारा काफी प्रयासों के बाद गिरफ्तारी की गई और सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाने में भी मदद मिली.

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की पहचान मुश्ताक अहमद और जुनैद अहमद डार के रूप में की गई है, दोनों वाथुरा के रहने वाले हैं. उन्हें रविवार सुबह बडगाम से गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने उनके कब्जे से पिस्तौल सहित कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद करने का भी दावा किया.

पुलिस पोस्ट छानपोरा हमला शुक्रवार शाम को किया गया था, जिसमें एक कांस्टेबल फिरोज अहमद घायल हो गए थे. उनका अभी भी इलाज चल रहा है. आतंकी संगठन अल-उमर मुजाहिदीन ने हमले की जिम्मेदारी ली थी.

बिजबेहारा में ढेर हुए थे दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है. गुरुवार को अनंतनाग जिले के बिजबेहारा कस्बे में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच  मुठभेड़ हुई. इसमें दो आतंकवादी मार गिराए गए. आतंकियों के शव के पास से गोला बारूद बरामद हुआ. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मारे गए आतंकवादियों की पहचान बीजबेहारा के सफदर अमीन और अनंतनाग के डॉ. बुरहान के रूप में की गई. दोनों हिज्बुल मुजाहिदिन आतंकी संगठन से संबंधित थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay