एडवांस्ड सर्च

कश्मीर में सेना ने 5 आतंकियों को किया ढेर, LoC पर क्रॉस फायरिंग में 1 जवान घायल

बताया गया है कि पांचों आतंकियों के पास से एक-एक हथियार मिला है. ये सभी आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे.

Advertisement
aajtak.in
अशरफ वानी माछिल सेक्टर, जम्मू-कश्मीर , 07 August 2017
कश्मीर में सेना ने 5 आतंकियों को किया ढेर, LoC पर क्रॉस फायरिंग में 1 जवान घायल 5 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. माछिल सेक्टर में जवानों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है.

मारे गए आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. बताया गया है कि पांचों आतंकियों के पास से एक-एक हथियार मिला है. ये सभी आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान जवानों ने मुस्तैदी दिखाते हुए उनके नापाक मंसूबों को फेल कर दिया और पांच आतंकियों को ढेर कर दिया. फिलहाल सेना का ऑपरेशन जारी है.

फायरिंग में एक जवान घायल

वहीं दूसरी तरफ बारामूला जिले के उरी में क्रॉस फायरिंग में एक जवान घायल हो गया है. अधिकारियों ने बताया कि सिलीगिरी इलाके में एलओसी पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. इस दौरान फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया.

 

पुलवामा में किया एक आतंकी को ढेर

रविवार देर रात पुलवामा के सम्बुरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया. जबकि दो आतंकी जख्मी हालत में भाग निकले था. मारा गया आतंकी उमर लश्कर के अबु इस्माइल ग्रुप का बताया जा रहा है. सुरक्षाबलों ने मौके से एक AK-47 भी बरामद की है. ऑपरेशन में पुलिस, CRPF और 50 आरआर के जवान शामिल थे.

बता दें कि घाटी से आतंकियों के खात्मे के लिए सेना ने ऑपरेेशन ऑलआउट तैयार किया है. इनमें आतंकियों की लिस्ट बनाई गई है. उसी लिस्ट के आधार पर लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं. पिछले करीब एक महीने में तकरीबन 110 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay