एडवांस्ड सर्च

जम्मू: आतंकियों ने पुलिस नाके पर किया हमला, कई हथियार बरामद

बीते कई दिनों से ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां पर आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया गया है. बुधवार को भी कुछ बंदूकधारियों ने पुलिस नाके पर हमला किया.

Advertisement
अशरफ वानी [Edited By: मोहित ग्रोवर]जम्मू, 12 September 2018
जम्मू: आतंकियों ने पुलिस नाके पर किया हमला, कई हथियार बरामद पुलिस ने जब्त किया ट्रक

जम्मू-कश्मीर में बुधवार सुबह आतंकियों ने जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर पुलिस नाके पर खड़े CRPF के जवानों पर गोलीबारी की. जिसके बाद बंदूकधारी वहां से फरार हो गए. हमले के बाद पुलिस ने इलाके में अलर्ट जारी किया है, सर्च ऑपरेशन जारी है.

हमले के बाद स्थानीय पुलिस ने कहा कि झज्जर कोटली पुलिस स्टेशन के पास एक पुलिस नाके पर नियमित जांच के दौरान एक बंदूकधारी जवान पर गोली चला कर फरार हो गया. इलाके की घेराबंदी की गई है.

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक गुप्ता के मुताबिक, पुलिसकर्मी राजमार्ग पर एक जांच चौकी पर तैनात थे, जिस दौरान ये हमला हुआ. उन्होंने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह भाग गया.

जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्विटर पर बताया, ‘‘ट्रक से फरार होने वाले 2-3 संदिग्ध आतंकवादियों का पीछा किया जा रहा है. पुलिस, सेना और सीआरपीएफ को सक्रिय कर दिया गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटरा क्रासिंग के नजदीक सुकेतार से आगे घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया गया है.’’

पुलिस ने इस हमले के मद्देनज़र एक ट्रक से एके-47 और 3 मैग्ज़ीन बरामद की हैं. ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने करीब 2-3 आतंकियों का पीछा किया था, लेकिन वो फरार हो गए.

इस हमले के बाद पुलिस ने आस-पास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है. सेना, पुलिस और सीआरपीएफ साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. पुलिस की ओर से कटरा इलाके, माता वैष्णो देवी जाने वाले रास्ते पर भी अलर्ट जारी किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay