एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

आतंकियों की पहचान कुलगाम निवासी शायर अहम भट और शोपियां निवासी शाकिर अहमद वगाय के रूप में हुई है.दोनों ही आतंकी अंसार गजवा तुल हिंद के हैं और लंबे समय से सुरक्षा बलों को इनकी तलाश थी.

Advertisement
अशरफ वानी [Edited By: पुनीत सैनी]श्रीनगर, 11 June 2019
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी सुरक्षाबलों ने मार गिराए ये दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई है. सोमवार हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. दोनों ही आतंकी लोकल हैं.

आतंकियों की पहचान कुलगाम निवासी शायर अहम भट और शोपियां निवासी शाकिर अहमद वगाय के रूप में हुई है. दोनों ही आतंकी अंसार गजवा तुल हिंद के हैं और लंबे समय से सुरक्षा बलों को इनकी तलाश थी.

इससे पहले  जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुबह तड़के से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था. अनंतनाग जिले के नौगाम शाहबाद में सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेर लिया था.

जम्मू और कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने इस साल 6 जून तक 100 से ज्यादा आतंकियों को ढेर किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया था कि 2019 में सुरक्षाबलों ने अब तक 106 आतंकियों को मार गिराया था, वहीं साल 2018 में 254  आतंकियों का खात्मा किया गया था.

वहीं, पाकिस्तान ने 6 जून तक 1,170 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जबकि 2018 में 1,629 बार पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay