एडवांस्ड सर्च

#MeToo: मैं कहती रही पीरियड हैं, फिर भी किया रेप

 प्रोडक्शन असिस्टेंट रही मिमी हलेयी ने कहा है कि जब वह अमेरिका के सोहो में स्थिति हॉलीवुड प्रोड्यूसर के घर गईं, तब उनका रेप किया गया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अभिषेक आनंद]नई दिल्ली, 25 October 2017
#MeToo: मैं कहती रही पीरियड हैं, फिर भी किया रेप एक्ट्रेस मिमी हलेयी

सोशल साइट पर वर्ल्ड वाइड #MeToo कैंपेन चर्चा में है. एक के बाद एक महिलाएं यौन उत्पीड़न की घटनाएं शेयर कर रही हैं. इसकी शुरुआत तब हुई थी जब हॉलीवुड के मूवी मुगल हार्वी वीनस्टीन पर दर्जनों महिलाओं ने रेप और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. अब एक और महिला ने कहा है कि वीनस्टीन ने उनके साथ हैवानियत की. आइए जानते हैं पूरा मामला...

मिमी हलेयी नाम की महिला ने कहा है कि 2006 में हार्वी वीनस्टीन ने उनका रेप किया. तब उनके पीरियड्स के दिन थे. प्रोडक्शन असिस्टेंट रही मिमी हलेयी ने कहा है कि जब वह अमेरिका के सोहो में स्थिति हॉलीवुड प्रोड्यूसर के घर गईं, तब उनका रेप किया गया.

मिमी ने कहा कि उसने "ना" नहीं सुना और अपने बच्चे के बेडरूम में ले गया. दीवारों पर किड्स पेंटिंग की गईं थी. हार्वी ने यह भी कहा था- "क्या तुम महसूस नहीं करती कि अब हमलोग एक दूसरे के कितने करीब हैं." मिमी ने इसका जवाब "नहीं" दिया था.

मिमी ने इस घटना को पुलिस में रिपोर्ट नहीं किया था. तब वीनस्टीन की उम्र 65 साल थी. महिला ने कहा कि वीनस्टीन को रोकने के लिए वह कहती रहीं कि उनके पीरियड्स हैं, लेकिन उन्होंने वैसा ही किया. मिमी ने कहा- मैं ऐसा उस शख्स को भी नहीं करने देती जो मेरा रोमांटिक पार्टनर होता.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay