एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर: डोडा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सुरक्षाबलों की छापेमारी में 11 एके-47 राइफल, चार वायरलेस सेट्स, 518 एके-47 बुलेट, पांच एसएलआर मैगजीन, एक यूबीजीएल बैरल, एक चाइनीज पिस्टल और देसी कट्टा बरामद हुआ है.

Advertisement
Aajtak.inश्रीनगर, 22 July 2019
जम्मू-कश्मीर: डोडा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद सर्च ऑपरेशन में शामिल सेना के जवान (ANI)

जम्मू और कश्मीर के मंधान-डोडा इलाके में सेना के जवानों और पुलिस बल ने आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. साथ ही भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है. सोमवार को राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंधान के जंगलों में छापेमारी की थी. इस सर्च ऑपरेशन में भारी मात्रा में हथियार और गोले-बारूद बरामद हुए. सुरक्षाबलों की छापेमारी में 11 एके-47 के राइफल्स, चार वायरलेस सेट्स, 518 एके-47 बुलेट, पांच एसएलआर मैगजीन, एक यूबीजीएल बैरल, एक चाइनीज पिस्टल और देसी कट्टा बरामद हुआ है.

— ANI (@ANI) July 22, 2019

उधर, राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में सोमवार को एक भारतीय जवान शहीद हो गया. रक्षा सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तानी सेना ने राजौरी के सुंदरबनी इलाके में छोटे हथियारों और मोर्टार से भारतीय रक्षा और नागरिक सुविधाओं को निशाना बनाया. इसमें एक सिपाही घायल हो गया.

एक रक्षा सूत्र ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "सैनिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया." रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता, लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि पहले पाकिस्तान सेना ने सोमवार तड़के सुंदरबनी क्षेत्र में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसके बाद भारतीय सैनिकों ने माकूल जवाबी कार्रवाई की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay