एडवांस्ड सर्च

J-K: श्रीनगर में आतंकी हमला, MLA के PA समेत 2 की मौत

घाटी में बीते कुछ दिनों में आतंकी हमलों में बढ़ोतरी हुई है. पहले आतंकियों ने पंचायत घरों को निशाना बनाया, उसके बाद अब नेताओं पर भी हमले किए जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
अशरफ वानी श्रीनगर, 05 October 2018
J-K: श्रीनगर में आतंकी हमला, MLA के PA समेत 2 की मौत श्रीनगर में आतंकी हमला (फोटो- ANI)

align="justify">जम्मू-कश्मीर में पंचायत और निगम चुनाव से पहले आतंकियों की तरफ से नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. शुक्रवार को श्रीनगर में आतंकियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) विधायक शमीमा फिरदौस के PA नज़ीर अहमद के और एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी.

दोनों को विधायक के घर पर ही गोली मारी गई. ये आतंकी हमला श्रीनगर के करफल्ली मोहल्ला में किया गया है. आतंकी हमले के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई है.

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से आतंकियों के द्वारा घाटी में पंचायत घरों में आग लगा दी गई थी. आतंकी लगातार नेताओं को धमकियां दे रहे हैं कि वह चुनाव में हिस्सा ना लें.

जम्मू-कश्मीर में होने वाले पंचायत चुनाव नौ चरणों में होंगे और पहले चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा. मतदान 17, 20, 24, 27 और 29 नवंबर तथा 01, 04, 08 और 11 दिसंबर को होंगे.

जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी ने इन चुनावों में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. हालांकि, भारतीय जनता पार्टी यहां पर चुनाव लड़ रही है. अभी तक कई सीटों पर BJP निर्विरोध जीत हासिल कर चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay