एडवांस्ड सर्च

शर्मिंदगी के बाद जम्मू-कश्मीर ट्रैफिक पुलिस ने हटाया साइन बोर्ड, हो गया था वायरल

जम्मू-कश्मीर की ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगाया गया साइन बोर्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि, शर्मिंदगी के बाद ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने इसे शरारती तत्वों का काम बताकर इस साइन बोर्ड को हटा दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 June 2019
शर्मिंदगी के बाद जम्मू-कश्मीर ट्रैफिक पुलिस ने हटाया साइन बोर्ड, हो गया था वायरल Sign board

हाल ही में जम्मू-कश्मीर की ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगाया गया साइन बोर्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह बोर्ड कश्मीर को पुंछ से मिलाने वाले राजमार्ग मुगल रोड पर लगाया गया था. इस बोर्ड पर लिखा था 'Don't use mobile. phone while drinking' यानी पीने के दौरान मोबाइल का इस्तेमाल न करें. हालांकि, शर्मिंदगी के बाद ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने इसे शरारती तत्वों का काम बताकर इस साइन बोर्ड को हटा दिया है.

गौरतलब है कि आमतौर पर वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का उपयोग न करें का साइन बोर्ड देखा जाता है, लेकिन पीने के दौरान मोबाइल फोन का उपयोग न करें जैसा साइन बोर्ड अपने आप में आश्चर्यजनक है और ये ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के लिए किसी शर्मिदगी से कम नहीं है.

बता दें कि ये साइन बोर्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और ट्रैफिक पुलिस की खूब किरकिरी भी हो रही है. यह साइन बोर्ड कई दिनों से मुगल रोड पर लगा हुआ था. पर सवाल है कि अब तक इस बोर्ड पर प्रशासन की नजर क्यों नहीं गई और यहां इसे लगाने से पहले पढ़ा क्यों नहीं गया. सोशल मीडिया पर साइन बोर्ड की तस्वीर वायरल होने के बाद हाईवे से इस बोर्ड को हटा लिया गया है और जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं.

जम्मू कश्मीर पुलिस के एसपी मोहनलाल ने आजतक से बात करते हुए कहा कि जांच के आदेश दिए गए हैं और इस तरह का साइन बोर्ड लगाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay