एडवांस्ड सर्च

कश्मीर के गांदरबल में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. गुंड इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है.

Advertisement
aajtak.in
शुजा उल हक / अशरफ वानी श्रीनगर, 12 November 2019
कश्मीर के गांदरबल में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर (फाइल फोटो-PTI)

  • इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की मिली थी खबर
  • सेना ने शुरू किया एनकाउंटर, जारी है सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. गुंड इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह को सर्च ऑपरेशन चलाया. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. फिलहाल, सुरक्षाबलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है जबकि अभी एनकाउंटर चल रहा है.

इससे पहले सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा में दो आतंकियों को मार गिराया था. लावडुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने रविवार को ही आतंकियों को घेर लिया था. रविवार को एक आतंकी को मार गिराया गया था, जबकि सोमवार सुबह एक और आतंकी को ढेर किया गया था.

बांदीपोरा एनकाउंटर से पहले अनंतनाग जिले में 16 अक्टूबर को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे. उस दिन सुरक्षाबलों को बिजबेहरा क्षेत्र के पजलपोरा गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की विशेष सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी की थी.

मजदूरों और व्यापारियों को निशाना बना रहे थे आतंकी

घाटी में सुरक्षाबलों के एक्शन से घबराए आतंकी बीते कुछ दिनों से दूसरे प्रदेश से आए मजदूरों और व्यापारियों को निशाना बना रहे थे. श्रीनगर में ग्रेनेड से हमला किया गया था. उससे बदले आतंकियों ने बंगाल के रहने वाले 5 मजदूरों को मौत के घाट उतार दिया था. आतंकियों की इस कायराना हरकत के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay