एडवांस्ड सर्च

JK: डोडा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रहे हैं. मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की अबतक पहचान नहीं हो पाई है.

Advertisement
aajtak.in
सुनीलजी भट्ट श्रीनगर, 15 January 2020
 JK: डोडा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर कश्मीर में मुठभेड़ की फाइल फोटो (ANI)

  • एक आतंकी ढेर, अब तक पहचान नहीं हो पाई
  • रविवार को भी सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मारा

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस घटना में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रहे हैं. मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की अबतक पहचान नहीं हो पाई है.

इससे पहले रविवार को सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. दक्षिण कश्मीर के त्राल में गुलशन पोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों की मौत हो गई. आतंकवादियों की पहचान उमर फयाज लोन उर्फ हमद खान, आदिल बशीर मीर उर्फ अबु दुजाना और फैजान हामिद के रूप में हुई. सभी त्राल के रहने वाले थे. उमर और आदिल जहां हिजबुल मुजाहिदीन के संपर्क में थे, फैजान जैश-ए-मोहम्मद के संपर्क में था.

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने श्रीनगर में कहा, "त्राल में आतंकवादियों की मौजूदगी की खास जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक अभियान शुरू किया." कुमार ने कहा, "हमें हमद खान के बारे में जानकारी मिली, जो नागरिकों और पुलिस की हत्याओं में संलिप्त था. उसे पहले समर्पण के लिए कहा गया, लेकिन उसने गोलीबारी शुरू कर दी और पुलिस ने फिर जवाबी कार्रवाई की."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay