एडवांस्ड सर्च

घुसपैठ पर सेना का करारा प्रहार, 4 दिन में ढेर किए 13 आतंकवादी

पाकिस्तान लगातार कश्मीर में घुसपैठ कराने की फिराक में लगा हुआ है. ऐसे में भारतीय सेना ने 13 आतंकवादियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है. 28 मई से चलाए जा रहे घुसपैठ विरोधी अभियान में अब तक 13 आतंकी मारे गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
अशरफ वानी श्रीनगर, 01 June 2020
घुसपैठ पर सेना का करारा प्रहार, 4 दिन में ढेर किए 13 आतंकवादी भारतीय सेना ने 13 आतंकियों को मार गिराया (फाइल फोटो)

  • घुसपैठ विरोधी अभियान में 13 आतंकवादियों को मार गिराया गया
  • नौशेरा सेक्टर में आज 3 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना की कार्रवाई में अब तक 13 आतंकवादी मारे गए हैं. जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने आज यानी सोमवार को मार गिराया. वहीं, 28 मई से शुरू हुए घुसपैठ रोकने के अभियान में अब तक चार दिनों के भीतर 13 आतंकवादी मार गिराए गए हैं.

सेना के एक अधिकारी ने आज तक को बताया कि 28 मई से घुसपैठ विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत भारतीय सेना ने पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश करते हुए कम से कम 10 आतंकियों को मार गिराया है. अधिकारी ने बताया कि पुंछ जिले के गांवों में तलाशी अभियान जारी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इससे पहले सेना ने अपने बयान में बताया कि सोमवार को नौशेरा सेक्टर में तीन आंतकवादी मारे गए. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर सोमवार को कुछ आतंकवादियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की. इन कोशिशों को भारतीय सेना के जवानों ने नाकाम किया और तीन आतंकियों को मार गिराया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

जानकारी के मुताबिक, लाइन ऑफ कंट्रोल पर नौशेरा सेक्टर के पास सुबह-सुबह आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. तभी भारतीय सुरक्षाबलों ने उन्हें मार गिराया. अभी भी इस इलाके में तलाशी ऑपरेशन जारी है और पूरी तरह से छानबीन की जा रही है.

बता दें कि बॉर्डर पर पाकिस्तान रेंजर्स की मदद से लगातार आतंकी भारत में घुसने की कोशिश करते हैं, लेकिन हर बार उनकी ये कोशिश भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से नाकाम हो जाती है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay