एडवांस्ड सर्च

J-K: राजौरी जिले में IED धमाका, सेना का मेजर और एक जवान शहीद

One Officer and one Soldier Martyred in IED blast जम्मू-कश्मीर में सैन्य अधिकारियों और जवानों के शहीद होने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को फिर सेना के अधिकारी और जवान शहीद हो गए.

Advertisement
सुनील [Edited By: राम कृष्ण]श्रीनगर, 11 January 2019
J-K: राजौरी जिले में IED धमाका, सेना का मेजर और एक जवान शहीद File Photo- aajtak.in

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा में शुक्रवार को हुए IED (improvised explosive device) धमाके में सेना का एक अधिकारी और एक जवान शहीद हो गए. इसके अलावा एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) और एक जवान के घायल होने की सूचना है. सूत्रों ने इस घटना की जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक यह धमाका राजौरी जिले से सटे LoC पर पुखेरनी इलाके के रूपमती चौकी के नजदीक हुआ.

अधिकारियों ने बताया, 'संदिग्ध आतंकवादियों ने राजौरी जिले के लाम सेक्टर में सीमा पर गश्त कर रहे सैनिकों को निशाना बनाकर नियंत्रण रेखा से लगे मार्ग में IED लगा रखा था. उन्होंने कहा कि धमाके में एक जेसीओ समेत 2  जवान घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना की ओर से होने वाले आईईडी धमाकों और हमलों को लेकर सैनिकों को अलर्ट कर दिया गया है.

इसके अलावा शुक्रवार को आतंकियों ने श्रीनगर के लाल चौक में पलाडियम सिनेमा के नजदीक CRPF (132 Bn) बंकर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस वारदात को अंजाम देने वाले आतंकियों की पहचान की जा रही है. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay